प्रेस विज्ञप्ति
मंडल अध्यक्ष के नेतृत्व में जनपद फर्रुखाबाद के साथियों की बहुआयामी राजनीतिक पार्टी की बैठक का सफलतापूर्वक आयोजन।

बहुआयामी राजनीतिक पार्टी प्रचार प्रसार कार्य करणी विचारधारा अन्य राजनीतिक पार्टियों की तुलना करते हुए प्रमुख एजेंडा शिक्षा तकनीकी अनुसंधान को महत्व देते हुए अलीगढ़ मंडल के मंडल अध्यक्ष श्रीमान जितेंद्र कुमार राजपूत जी के द्वारा उत्तर प्रदेश के जनपद फर्रुखाबाद के पदाधिकारियों की बैठक का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया जिसने मंडल अध्यक्ष के माध्यम से समय रहते पार्टी की ओर से समस्त साथियों की नियुक्ति पत्र अधिकार पत्र व कार्यकारिणी पूर्ण करने पर आईडेंटिटी कार्ड उपलब्ध कराने व साथी साथ पार्टी की आधिकारिक वेबसाइट पर जानकारी उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया तथा फर्रुखाबाद लोकसभा अध्यक्ष श्रीमान भानु प्रताप सिंह जी की उपस्थिति में फर्रुखाबाद लोकसभा के समस्त विधानसभा की टीम कार्यकारिणी समय रहते बनाने का भी पार्टी के उच्च पदाधिकारियों को भी भरोसा जताया साथी साथ वह अपने पद की गरिमा को बनाए रखेंगे और पार्टी की विचारधारा के सदैव साथ खड़े रहेंगे।


फर्रुखाबाद लोकसभा उपाध्यक्ष श्रीमान भानु प्रताप सिंह जी के माध्यम से जुड़े रहे साथियों को पार्टी के रुझान को देखते हुए जल्द से जल्द एक विशाल पुनः ऑफलाइन बैठक का आयोजन कराने की जिम्मेवारी लेते हुए फर्रुखाबाद में दिन पर दिन पनप रही सामाजिक समस्याओं व फर्रुखाबाद शहर से हाईवे को जोड़ने तथा महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार बलात्कार को टारगेट करते हुए पार्टी के माध्यम से आवाज बुलंद करने की भी बात कही गई वहीं इस दौरान बैठक में अनेक फर्रुखाबाद से पदाधिकारी साथी लोकसभा सचिव श्रीमान प्रभु कुमार राहुल कुमार कुमारी सुमन कुमारी किरण कुमारी संतोषी गोपाल लोकसभा मीडिया प्रभारी श्रीमान शिवम कुमार राजपूत और अन्य महत्वपूर्ण साथी गण उपस्थित रहे।
पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के द्वारा इस सफलतापूर्वक आयोजन के लिए अलीगढ़ मंडल अध्यक्ष व लोकसभा फर्रुखाबाद अध्यक्ष का आभार व धन्यवाद व्यक्त किया गया।

By admin_kamish

बहुआयामी राजनीतिक पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed

*यातायात व्यवस्था को सरल और सुगम बनाने हेतु चलाया गया अभियान * वाराणसी शहर की यातायात व्यवस्था को सुगम बनाए जाने के संबंध में चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत नगर आयुक्त श्री प्रणय सिंह के द्वारा दिए गए निर्देश के क्रम में नगर निगम वाराणसी के सभी सभी पांचो जोनों में जोनल अधिकारियों के नेतृत्व में अतिक्रमण अभियान चलाया गया। जोनल अधिकारी कोतवाली श्री गुरु प्रसाद पांडेय के नेतृत्व में कुल 16 स्थानों एवं एक चौराहों पर अतिक्रमण अभियान चलाकर रास्ता खाली कराया गया, इसी प्रकार जोनल अधिकारी भेलूपुर के द्वारा अपने जोन में कुल 3 स्थानों पर, वरुणापार जोन के कर अधीक्षक श्री विनय कुमार मौर्या के नेतृत्व में कुल 17 स्थानों पर, जोनल अधिकारी आदमपुर श्री रामेश्वर दयाल के नेतृत्व में कुल 32 स्थानों पर, श्रीमती प्रमिता सिंह जोनल अधिकारी दशाश्वमेध के नेतृत्व में कुल 30 स्थानों पर अभियान चलाकर सड़कों पर अवैध रूप से रखे गए सामान वाहन इत्यादि को हटवाया गया। इस प्रकार नगर निगम वाराणसी द्वारा आज अतिक्रमण अभियान चलाकर कुल 98 स्थानों पर से दुकानों के सामने या सड़कों पर रखे गए सामानों को हटवाया गया जिससे यातायात व्यवस्था सुगम हो सके। इसी प्रकार नगर निगम वाराणसी की विज्ञापन विभाग की टीम के द्वारा अवैध रूप से लगाए गए विज्ञापन को भी हटाया गया। नगर आयुक्त श्री प्रणय सिंह द्वारा वाराणसी नगर के समस्त व्यापारिक संगठनों एवं उनके प्रतिनिधियों से अपील की गई है कि वह अपनी दुकानों के बाहर दुकान का सामान न रखें या अपने दुकान के बाहर किसी भी प्रकार का वाहन खड़ा न करें। यदि इस प्रकार किसी के द्वारा अतिक्रमण किया जाएगा तो उसके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी। वाराणसी से ब्यूरो चीफ प्रियंका पटेल