आज अयोध्या धाम में नमो-नमो क्रांति फाउंडेशन की कोर कमेटी की पहली मीटिंग की गई, जिसमें कोर कमेटी के सभी सदस्य उपस्थित रहे।
कोर कमेटी की मीटिंग में संगठन के विषय में चर्चा किया गया और संगठन को कैसे आगे मजबूती के साथ कार्य किया जाए और संगठन में ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ा जाए। जिलाध्यक्ष से बात की जाए और उन को मजबूत बनाने के लिए हर संभव सहयोग प्रदान की जाए।और हर वक्त उनके साथ मिलकर कार्य किया जाए। ऐसे ही कई विषयों पर चर्चा किया गया। कोर कमेटी मीटिंग का अध्यक्षता कर रहे हैं माननीय श्री दीपक तिवारी जी, मुख्य अतिथि रहे राष्ट्रवादी प्रखर प्रवक्ता माननीय श्री मोहित राज जी नमो नमो क्रांति फाउंडेशन के राष्ट्रीय संस्थापक माननीय श्रीमती रीपू सिंह जी नमो नमो क्रांति फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय श्री कमल पांडे जी श्री पंकज गुप्ता जी श्री मुकेश त्यागी जी श्री संजय मिश्रा जी मीटिंग का अध्यक्षता कर रहे श्री दीपक तिवारी जी श्री शिवम शर्मा जी अभय कुमार जी सोनल ठाकुर जी जितेंद्र राजपूत जी बी सागर जी गीता द्विवेदी जी निरमा जी अर्चना शर्मा जी आदि कोर कमेटी के सभी सदस्य उपस्थित रहें।
मीटिंग का शुभारंभ आए मुख्य अतिथि माननीय श्री मोहित राज जी राष्ट्रीय संस्थापक माननीय श्रीमती रीपू सिंह जी राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय श्री कमल पांडे जी श्री पंकज गुप्ता जी मुकेश त्यागी जी संजय मिश्रा जी दीपक तिवारी शिवम शर्मा जी अभय कुमार जी सोनल ठाकुर जी जितेंद्र राजपूत जी बी सागर जी गीता द्विवेदी जी निरमा जी अर्चना शर्मा जी आदि सभी कोर कमेटी के सदस्यों के द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। मुख्य अतिथि श्री मोहित राज जी ने कोर कमेटी के सभी सदस्यों को संबोधित किए और नमो नमो क्रांति फाउंडेशन के बारे में उन्होंने बहुत ही अच्छा बताएं और इस संगठन को आगे बढ़ने के लिए उन्होंने यह कहा कि अगर कोई आवश्यकता पड़ेगी तो हम इस संगठन को अपने हर संभव प्रयास करेंगे और संगठन के साथ रहेंगे और कहा कि मैं और लोगों को भी बताना चाहता हूं कि आप इस संगठन के साथ जुड़िए और इस संगठन को मजबूत कीजिए, क्योंकि यह संगठन एक ऐसी ताकत है जो हमें हर एक वर्ग और कार्यों को करने के लिए आसान बना देता है और अपने हक की लड़ाई लड़ने में यह बहुत ही सहयोग प्रदान करता है।राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री कमल पांडे जी ने कोर कमेटी के सदस्यों को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बोले कि हम सभी लोगों को हर एक कार्यक्रम को मजबूत के साथ जमीनी स्तर पर कार्य करने के लिए प्रदेश में सभी पदाधिकारियों के साथ बैठक करके एक रूप तैयार किया जाए। जिसमें राष्ट्रीय टीम और प्रदेश के टीम मिलकर जिले के जिला अध्यक्ष और जिले के सभी पदाधिकारियों के साथ मिलकर कार्य करने और कराने का प्रयास बना रहे है और ज्यादा से ज्यादा लोगों तक नमो नमो क्रांति फाउंडेशन की जानकारी पहुंचाया जाए और संगठन के बारे में बताया जाए। इस में आने वाले हमारे प्रदेश के पदाधिकारी और जिला के जिला अध्यक्ष जिला प्रभारी और जिला संयोजक महिला और पुरुष दोनों टीम मीटिंग में उपस्थित रहे।
अंत में मीटिंग की अध्यक्षता कर रहे श्री दीपक तिवारी जी ने आए हुए मुख्य अतिथि और राष्ट्रीय कोर कमेटी के सभी सदस्यों को दिल से धन्यवाद दिए। उन्होंने प्रदेश टीम को और जिला से आए जिला के सभी पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया कहा कि आप सभी लोग इस मीटिंग में उपस्थित होकर इस मीटिंग को बहुत ही अच्छे तरीके से सफल बनाया इस मीटिंग में जितने भी जिला अध्यक्ष अपनी टीम के साथ में उपस्थित हुए उन सभी जिला अध्यक्षों को मैं धन्यवाद देता हूं और मैं सभी जिला अध्यक्षों से बस यही कहना चाहूंगा कि यह विश्वास ऐसे ही बना रहे और यह संगठन ज्यादा से ज्यादा मजबूती के साथ विस्तार हो। मैं आप सभी लोगों से विश्वास करता हूं और कहना चाहता हूं कि आप सभी लोग ऐसे ही विश्वास बनाए रहे और विश्वास के साथ अपने जिले में फोकस करें और संगठन को मजबूती प्रदान करने में सहयोग करें। हमारे सभी जिला अध्यक्ष के वजह से ही आज हमारा संगठन बहुत ही तेजी से प्रदेश में विस्तार कर पा रहा है। इसके लिए हम आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद देते हुए आभार व्यक्त करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed