धर्मेन्द्र कसौधन( ब्यूरो, उत्तर प्रदेश):यू पी के जनपद महराजगंज के निचलौल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सभा हरदी के सिवान में शुक्रवार सुबह पेड़ से लटकता एक युवक का शव मिला।शव मिलने की यह खबर आस पास के गांव में आग की तरह फैल गयी,और देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गयी।

आपको बता दें कि निचलौल थाना क्षेत्र के ग्राम सभा हरदी के सिवान में शुक्रवार की सुबह जब लोग अपने खेत की तरफ निकले तो पेड़ पर लटकता शव देखकर शोर मचाना शुरू कर दिए,बात कानों कान आस पास के गांव तक फैल गयी और देखते ही देखते भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए ।

इस घटना की सूचना निचलौल पुलिस को दी गयी,मौके पर अपने टीम के साथ पहुंचे निचलौल थानाध्यक्ष रामाज्ञा सिंह ने चौकीदार -शिब्बन निवासी सेमरहना और हरदी निवासी ग्रामीण कुमार चौहान की मदद से शव को नीचे उतरवाया। शव की पहचान परशुराम पुत्र ओम शिव( 22 वर्ष) निवासी सेमरहना ,थाना निचलौल के रूप में हुई है।

घटना स्थल से प्राप्त जानकारी के अनुसार परशुराम पुत्र ओम शिव सेमरहना निवासी का शव हरदी सिवान में सुभाष पटेल के खेत मे लगे जामुन के पेड़ पर लटकता मिला, पुलिस ने शव को उतरवाकर कब्जे में लेकर कार्यवाही में जुट गई है।मृतक परशुराम की जेब से एक स्मार्टफोन और पर्स बरामद हुआ जिसमें उसके आधार कार्ड और अन्य कुछ पेपर थे।

आपको बता दें कि मृतक के पिता ओमशिव एवं ग्राम वासियों के कहना है कि मृतक परशुराम धूम्रपान ज्यादा करता था,और किसी का कहा नही मानता था।

वहीं मृतक पिछले दो या तीन दिनों से घर से लापता था,घर वालों द्वारा फोन करने पर जवाब नही देता था।गौरतलब है कि मृतक परशुराम के बाएं हाथ पर स्याही से “मैं चोरी नही करता हूँ”लिखा मिला,अब कयास लगाएं जा रहे है कि परशुराम पर किसी ने चोरी का आरोप भी लगाया हो,और इसी से क्षुब्ध होकर परशुराम ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।


फिलहाल खबर लिखे जाने तक पुलिस कार्यवाही में जुटी रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed