बताते चलें उप जिलाधिकारी महिपाल सिंह व पुलिस क्षेत्राधिकारी सीपी सिंह के नेतृत्व में नगर पालिका अधिशासी अधिकारी डॉ राजेश कुमार सिंह की टीम द्वारा बिसौली बस स्टैंड पर अतिक्रमण हटाया। उसके बाद टीम नगर पालिका परिषद सहसवान ने दुकानों के बाहर अतिक्रमण हटाओ व पॉलिथीन हटाओ पर्यावरण बचाओ अभियान चलाया गया ।

उपजिलाधिकारी के आदेशानुसार अधिशासी अधिकारी डॉ राजेश कुमार सिंह के नेतृत्व में नगर में व्यापारियों द्वारा नालिया पाटकर जो अतिक्रमण किया गया है उसे हटाया गया और जो दुकानदार पॉलिथीन का इस्तेमाल कर रहे थे । उन दुकानदारों से पॉलीथिन की जगह कपड़े के थैले रखने की अपील की और उन्हें ये भी बताया इससे हमारा पर्यावरण दूषित नहीं होगा ।उनकी पॉलिथीन भी ज़ब्त की गई और इसी क्रम में कुछ दुकानदारों के चालान भी काटे गए ।

जिनसे अंकन 16,000/ की वसूली की गई और सभी दुकानदारों को चेताया गया शासनादेश अनुसार अतिक्रमण किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा सभी दुकानदार अपना दुकान का सामान शटर के अंदर रखें और जो नालियां पाटी गई हैं। उन्हें खुद तोड़कर साफ कर दें अन्यथा नगर पालिका द्वारा दुकानों के आगे बने चबूतरे और नालिया पाटी गई हैं उन्हें तोड़कर नालियों को खोला जाएगा और उसका हर्जाने के जिम्मेदार दुकानदार स्वयं होंगे । इस मौके पर अधिशासी अधिकारी डॉ. राजेश कुमार सिंह व क़दरुलज़मीर उर्फ गुड्डू मियां ,विपिन कुमार अन्य कर्मचारी गण मौजूद रहे।

✍️ ब्यूरो रिपोर्ट आलोक मालपाणी (बरेली मंडल)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed