(बिजनौर) धामपुर में मंगलवार रात कोर्ट की तारीख से घर लौट रहे एक व्यक्ति को रास्ते में किसी ने गोली मार दी। पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से घायल को हायर सेंटर के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

घायल हायर सेंटर के लिए रेफर
मामला जनपद बिजनौर में स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव सल्लाखेड़ी का है। स्थानीय निवासी किसान 55 वर्षीय सूरजभान और उनके भाई सुरेंद्र के बीच सालों से जमीन का विवाद चल रहा है। मंगलवार को कोर्ट में तारीख पर सूरजभान बिजनौर गए थे। रात जब वह बाइक से गांव लौटने के दौरान रास्ते में शौच क्रिया के लिए रुके थे। तभी उन पर किसी अज्ञात ने गोली चला दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्योहारा में भर्ती कराया, जहां से उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

पांच साल से चल रही थी जमीनी रंजिश
घायल सूरजभान ने अपने भाई सुरेंद्र पर गोली मारने का आरोप लगाया है। घायल सूरजभान के लड़के अवनीश ने थाने में तहरीर भी दी है। कहा कि उसकी दादी विमला देवी ने 5 साल पहले 9 बीघा जमीन उसके नाम कर दी थी। जिसके विरोध में उसके ताऊ सुरेंद्र ने मुकदमा कर दिया था। इसी रंजिश के चलते उसके ताऊ सुरेंद्र और उसके लड़के सुमित ने पिता सूरजभान पर गोली चलाकर मारने का प्रयास किया है। पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी आशीश कुमार तोमर ने कहा कि मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। फिलहाल जांच पड़ताल की जा रही है।

बिजनौर से मोहम्मद फैज़ान की रिपोर्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed