सेवा में,
समस्त जिलाधिकारी उत्तर प्रदेश
समस्त पुलिस अधीक्षक उत्तर प्रदेश
समस्त ज़िलासूचना आयोग उत्तर प्रदेश
समस्त इलेक्शन आयोग उत्तर प्रदेश
सचिवालय कार्यालय उत्तर प्रदेश

          सूचना पत्र

विषय: बहुआयामी शिक्षा तकनीकी एवं अनुसंधान ऑर्गनाइजेशन व बहुआयामी प्रकाशक के माध्यम से उत्तर प्रदेश के प्रत्येक जनपद में जिला ब्यूरो चीफ व पत्रकारों की निशुल्क नियुक्तियां किए जाने के संबंध में।

महोदय/महोदया
भारत की प्रतिष्ठित पंजीकृत संस्था बहुआयामी शिक्षा तकनीकी एवं अनुसंधान ऑर्गेनाइजेशन तथा बहुआयामी प्रकाशक के माध्यम से उत्तर प्रदेश के विशाल जनपद लखीमपुर खीरी में शिक्षक दिवस 5 सितंबर 2021के शुभ अवसर पर बहुआयामी समाचार का विभिन्न प्रख्यात समाजसेवियों की उपस्थिति में न्यूज़ पोर्टल का उद्घाटन किया गया जिसको लेकर संस्था अपने उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए संस्था व प्रकाशक उत्तर प्रदेश के प्रत्येक जनपद में जिला ब्यूरो चीफ तथा जनपद के प्रत्येक विधानसभा तहसील व ब्लाक स्तर पर पत्रकारों की निशुल्क नियुक्तियां कर रही है
जिसमें संस्था के द्वारा पत्रकारों को नियुक्तिपत्र, प्राधिकारपत्र व आईडी कार्ड उपलब्ध कराए जा रहे हैं जिस पर प्रत्येक पत्रकार की यूनीक आईडी नंबर व रिफरेंस नंबर मेंशन किया गया है जिसका आईडी नंबर व रिफरेंस नंबर की जानकारी संबंधित वेबसाइट www.multidpublication.in
पर के ऑप्शन आइडेंटिफिकेशन ऑफ मेंबरशिप से प्राप्त किया जा सकता है साथ ही साथ संबंधित पदाधिकारी की जानकारी प्राप्त की जा सकती है संस्था के पास प्रत्येक पदाधिकारी के आवश्यक दस्तावेज की छाया प्रति उपस्थित है जानकारी के लिए संस्था में केवल वही साथी सदस्य के योग्य पाए गए हैं जिनका स्नातक पूर्ण हो गया है।
संस्था ने बहुआयामी समाचार के नाम से भारत सरकार के मंत्रालय न्यूज़ रजिस्ट्रार ऑफ इंडिया (RNI) से टाइटल वेरीफिकेशन का प्रोसेस पूर्ण कराते हुए शासन की तरफ से अधिकारीक कार्यालय लखनऊ का व समाचार प्रकाशक प्रमुख का वेरीफिकेशन पूर्ण किया जा चुका है।
बहुआयामी प्रकाशक के पास पत्र-पत्रिका समाचार पत्र प्रकाशन कराने का डीड पर पूर्ण अधिकार रजिस्ट्रार कार्यालय लखनऊ से प्राप्त है।
तथा संस्था bye-laws बायलॉज में बनाए गए उद्देश्य में समाज हित में भ्रष्टाचार के विरुद्ध शिक्षा तकनीकी एवं अनुसंधान के क्षेत्र में पत्र पत्रिका व समाचार प्रकाशन हेतु पूर्ण अधिकार प्राप्त हैं।
आवश्यकता अनुसार शासन व प्रशासन को आधिकारिक दस्तावेजों की छाया प्रति संस्था व प्रकाशक की ओर से उपलब्ध करवाई जा सकती है
संस्था की ओर से जिला ब्यूरो चीफ को देय माइक आईडी पर ब्यूरो चीफ की नियुक्ति पत्र पर अंकित आईडी नंबर व रिफरेंस नंबर माइक आईडी पर भी अंकित किए गए हैं जिससे सटीक ब्यूरो चीफ की जानकारी प्राप्त की जा सकती है।
संस्था की ओर से देय आईडी नंबर व रिफरेंस नंबर विशेष कोडिंग है जिसको देखते ही जुड़े हुए साथी की संपूर्ण जानकारी बताई जा सकती है।

अतः संस्था व प्रकाशक के माध्यम से श्रीमान जी से निवेदन है की बहुआयामी समाचार के नाम से कोई भी पदाधिकारी यदि अपनी नियुक्ति पत्र,अधिकारपत्र या आईडी कार्ड में से कोई भी एक दस्तावेज मांगे जाने पर उपलब्ध कराने में सक्षम है तो उसको संस्था से जुड़ा हुआ ब्यूरो चीफ, पत्रकार या पदाधिकारी मान्य किया जाए।

धन्यवाद

By admin_kamish

बहुआयामी राजनीतिक पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed