राष्ट्रीय ब्यूरो/बहुआयामी समाचार:यूपी के बहराइच जनपद में एक बहुत बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में 6 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 15 से अधिक यात्री घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, बहराइच-लखनऊ हाईवे पर बुधवार की सुबह जरवल रोड के घाघराघाट स्टेशन के पास जयपुर से बहराइच आ रही ईदगाह डिपो की बस ट्रक से टकरा गई।टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस का पीछे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई। वहीं 15 से ज्यादा लोग घायल हैं।

हादसे की सूचना पर पहुंची जरवल पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं भीषण सड़क हादसे की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी डॉ दिनेश चंद्र, एसपी केशव कुमार चौधरी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

मौत के आंकड़े बढ़ने के अनुमान
भीषण सड़क हादसे में ट्रक चालक समेत छह लोगों की मौत बताई जा रही है। वहीं इस हादसे में 15 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। जिनमें से आधा दर्जन की हालत गंभीर है। ऐसे में मौत का आंकड़ा और बढ़ सकता है।

घटना पर क्या बोले डीएम

घटना के बाद पहुँचे डीएम डॉ दिनेश चंद्र ने कहा,-बहुत हृदय विदारक दुर्घटना हुई है। जिसमें जयपुर से आ रही ईदगाह डिपो की बस में सवार छह लोगों की मौत हो गई है। 15से अधिक लोग घायल हैं। पुलिस कर्मियों ने सभी का रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती करवाया है। सभी अधिकारियों को घायलों के हर संभव मदद के निर्देश दिए गए हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *