राष्ट्रीय ब्यूरो:टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के सुसाइड करने के बाद से उनके कोस्टार शीजान खान की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं।इस मामले में मुंबई के वसाई कोर्ट ने पुलिस को शीजान की 4 दिनों की रिमांड दी थी।

  आज यानी 28 दिसंबर को पुलिस ने एक बार फिर शीजान को कोर्ट में पेश किया, वहीं अब कोर्ट ने शीजान की दो दिनों की रिमांड और बढ़ा दी है। अब शीजान को 30 दिसंबर तक पुलिस कस्टडी में रहना है।  जब पुलिस ने शीजान को कोर्ट में पेश किया तो इस दौरान की शीजान की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें शीजान पैंट और हुडी पहने नजर आ रहे हैं।
  इस दौरान शीजान पुलिस के बीच मीडिया के कैमरों से घिरे नजर आ रहे हैं। वहीं शीजान ने अपनी हुडी की मदद से अपने चेहरे को छिपा रखा है।  इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शीजान के पैरों में चप्पल भी नहीं है, वो नंगे पैर नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ इस तरह आज कोर्ट में उनकी पेशी हुई, जहां से पुलिस को उनकी दो दिनों की रिमांड और मिली।  शीजान पर आरोप है कि उसने तुनिषा को धोखा दिया था, जिसके बाद तुनिषा ने आत्मत्या जैसा बड़ा कदम उठा लिया।पुलिस के अनुसार कुछ समय पहले ही दोनों का ब्रेकअप हुआ था।
  बता दें तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को सेट पर मेकअप रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल भी ले जाया गया था। हालांकि तुनिषा की जान नहीं बच पाई।  निधन से पहले तुनिषा सब टीवी के शो अली बाबा दास्तान ए काबुल का हिस्सा थीं।वो इस सीरियल में लीड किरदरा निभा रही थीं और शीजान इस सीरियल में उनके कोस्टार थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *