बिजनौर के चांदपुर में एमएलसी चुनाव को लेकर प्रशासन तैयारियां करने में जुट गया है। एमएलसी चुनाव को लेकर उप जिलाधिकारी चांदपुर रितु रानी ने चांदपुर नगरपालिका परिषद के बूथ का निरीक्षण किया है उप जिलाधिकारी ने बूथ पर पहुंचकर पोलिंग पार्टी के ठहरने की व्यवस्था, मतदान कक्ष की व्यवस्था , सीसीटीवी कैमरे, शौचालय व स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराने की व्यवस्था चेक की। सीसीटीवी कैमरे चेक कर उपजिलाधिकारी ने बूथ पर कंट्रोल रूम बनाने के निर्देश दिए हैं।

दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर जिले के तहसील चांदपुर क्षेत्र का है जहां चांदपुर तहसील प्रशासन चुनाव को लेकर तैयारियों में जुट गया है उत्तर प्रदेश विधान परिषद के बरेली – मुरादाबाद खंड स्नातक निर्वाचन 2023 के चुनाव होने हैं चुनाव निष्पक्ष और स्वतंत्र एवं शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए डीएम उमेश मिश्रा द्वारा सभी अधिकारियों को निर्देशित किया गया है। चांदपुर नगर में एमएलसी चुनाव के लिए नगरपालिका परिषद चांदपुर के बूथ का उपजिलाधिकारी चांदपुर रितु रानी ने निरीक्षण किया है उप जिलाधिकारी चांदपुर ने वहां पर पोलिंग पार्टियों के ठहरने की व्यवस्था चेक की साथ ही जिस कमरे में बूथ बनाया जाना है उसका निरीक्षण किया है कक्ष में एंट्री और एग्जिट पोंईट का निरीक्षण किया है साथ ही साथ उप जिलाधिकारी चांदपुर ने बूथ पर सीसीटीवी कैमरों की व्यवस्था,शोचालय व स्वच्छ पेयजल की व्यवस्था भी चेक की है । निरीक्षण कर उप जिलाधिकारी चांदपुर रितु रानी ने बूथ पर कंट्रोल रूम बनाने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया है।

चांदपुर नगर पालिका परिषद के बूथ का निरीक्षण किया गया

मामले में उपजिलाधिकारी चांदपुर ने बताया कि एमएलसी चुनाव को लेकर चांदपुर नगर पालिका परिषद के बूथ का निरीक्षण किया गया है। हमने वहां पर पोलिंग पार्टियों के ठहरने की व्यवस्था, मतदान कक्ष का निरीक्षण किया है। सीसीटीवी कैमरों को भी चेक किया गया है बूथ पर कंट्रोल रूम बनाने के लिए निर्देश दिए गए है

बिजनौर से मोहम्मद फैज़ान की रिपोर्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *