रिपोर्ट:राहुल राव

राष्ट्रीय सनातन संघ RSS से लोगों का जुड़ाव तेजी से हो रहा है, लोग स्वतः संगठन की सदस्यता ग्रहण कर रहें है । उक्त बाते राष्ट्रीय सनातन संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ मनीषा बिष्ट ने पत्रकारों से बात-चीत के दौरान बताया। मनीषा बिष्ट ने कहा कि संगठन का उद्देश्य समाज के लोगों को जोड़कर उनके सुख दुःख में साथ खड़ा होना है। मनीषा बिष्ट ने कहा कि राष्ट्रीय सनातन संघ RSS में अब तक जितने सदस्य जुड़े है सभी अपने इच्छा से सदस्यता ग्रहण कर रहें है। उन्होंने कहा कि संगठन नेतृत्व ने मुझे जो जिम्मेदारी दिया उसका निर्वहन निष्ठा पूर्वक कर रहा हूं।

मनीषा बिष्ट ने कहा कि संगठन धीरे-धीरे अपनी पहचान बनाने में कामयाब दिख रहा है। उन्होंने कहा कि भारत के सविधान के साथ खिलवाड़ करने वाले लोगों को मुंह तोड़ जवाब दिया जायेगा । मनीषा बिष्ट ने कहा कि महिलाओं का एक लम्बा जत्था तैयार कर रहें है जो पूरे देश में जाकर संगठन से जोड़ने का कार्य करेगे। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही हरियाणा में संगठन का एक बड़ा कार्यक्रम राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास गुप्ता नेतृत्व के सहमत से आयोजित किया जायेगा ।
जिसमे जिले के संगठन पदाधिकारी, अमित चौधरी प्रदेश प्रभारी हरियाणा योगदान रहेगा! उन्होंने कहा कि समाज के दबे कुचले लोगों के लिए यह संगठन आगे बढ़ाने में सहायक साबित होगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed