मृतक का फाइल फोटो

8 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

बदायूं : थाना बिनावर क्षेत्र के एक गांव में एक युवक की बीती रात करंट लगने से मौत हो गई। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया।वहीं मृतक के परिजनों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है।आपको बता दें कि थाना क्षेत्र के चंदौरा के रहने वाले 33 वर्षीय किशन लाल पुत्र वेद राम बुधवार की रात अपने घर के आंगन में सो रहा थे।तभी अचानक सुबह के लगभग 3:00 वह किसी तरह से बिजली के टूटे तार की चपेट में आ गया, जिससे किशनलाल की मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों ने बताया की किशनलाल के चार लड़के व चार लड़की है, अजय 19 वर्षीय, अर्जुन 17 वर्षीय, शीतल 11 वर्षीय, आरती 11 वर्षीय, मिलन कुमार 10 वर्षीय, महारानी चित्ररेखा 7 वर्षीय, अनुराधा 5 वर्षीय, आयुष 1 वर्षीय के सिर से पिता का साया उठ जाने से गांव के लोगों एवं क्षेत्र की जनता को इस घटना से काफी दुख हुआ।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक किशनलाल अपने परिवार की गृहस्थी को चलाने के लिए गांव-गांव फेरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। परिजनों ने बताया कि बृहस्पतिवार की सुबह के 3:00 बजे तेज हवा व बारिश हुई, जिस कारण गांव में लगे ट्रांसफार्मर पर काफी बड़ा फाल्ट हुआ, जिससे गांव में किसी लाइनों पर 11000 का करंट आ गया और बिजली का तार आंगन में चारपाई पर सो रहे किशन लाल के पास गिर गया।इसी दौरान बारिश से बचने के लिए किशनलाल अपने चारपाई से उठकर कमरे की तरफ चला और टूटे बिजली के तार की चपेट में आ गया। जिससे किशनलाल की मौके पर ही मौत हो गई।

इस संबंध में थाना बिनावर प्रभारी अजब सिंह का कहना है कि बीती रात एक युवक बिजली के करंट लगने से मौत होना बताया गया है फिलहाल मृतक किशनलाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

✍️ ब्यूरो रिपोर्ट : आलोक मालपाणी (बरेली मंडल)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *