बहुआयामी ब्यूरो/नई दिल्ली:भारतीय क्रिकेट टीम को टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अपना आखिरी मैच जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलना है. यदि जिम्बाब्वे इस मैच में जीत हासिल करेगा तो इसका फायदा पाकिस्तान को मिल सकता है।

पाकिस्तानी फैंस अलग-अलग तरह से कामना कर रहे हैं कि जिम्बाब्वे यह मैच जीते।पाकिस्तानी अभिनेत्री ने अब इसको लेकर अनोखा ट्वीट किया है।सहर शिनवारी नामक अभिनेत्री ने अपने ट्वीट में जिम्बाब्वे के लोगों के सामने एक ऑफर रखा है।

ट्वीट में लिखी ये बात

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं जिम्बाब्वे के किसी व्यक्ति से शादी करूंगी यदि उनकी टीम ने चमत्कार करते हुए किसी तरह भारत को आखिरी मैच में हरा दिया।”

इसके बाद तो उनके ट्वीट ने इंटरनेट पर आग लगा दी। हजारों की संख्या में लाइक्स मिले हैं तो सैकड़ों लोगों ने रीट्वीट किया है।

भारत vs जिम्बाब्वे मुकाबला है 6 नवंबर को

भारतीय टीम को अपना आखिरी मुकाबला जिम्बाब्वे से खेलना है। यह मुकाबला सुपर-12 का भी आखिरी होगा। यह मुकाबला 6 नवंबर को मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। यानी यह मैच वहीं होगा, जहां भारतीय टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में 4 विकेट से जीत दर्ज की थी। टी-20 वर्ल्ड कप में दोनों टीमों का यह पहला मुकाबला था। यहां हार के बाद पाकिस्तान को जिम्बाब्वे ने भी हरा दिया था।

भारत की हार हो भी जाए तो भी पाकिस्तान नहीं पहुंचेगा सेमी में, क्योंकि…

उसके बाद से ही माना जा रहा है कि पाकिस्तान का खेल खत्म हो चुका है, लेकिन आज जब उसने साउथ अफ्रीका को हराया तो उसकी उम्मीदें कायम रहीं। हालांकि, पॉइंट्स टेबल में वह अब भी 4 अंक लेकर भारत और साउथ अफ्रीका के बाद तीसरे नंबर पर है। जिम्बाब्वे ने अगर भारत को हरा भी दिया तो पाकिस्तान तभी सेमीफाइनल में पहुंचेगा, जब वह अपने आखिरी मुकाबले में बांग्लादेश को हराएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *