*डीएम एसएसपी पहुंचे, फ्लैग मार्च किया


जसवंतनगर (इटावा)। जसवंत नगर विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्रों धनुआ और फतेहपुरा पर जिला प्रशासन की मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव को लेकर खास निगाह है। यह मतदान केंद्र जसवंत नगर इलाके के अतिसवेदनशील मतदान केंद्रों में शुमार हैं।
धनुआ गांव में सभी जातियों के मतदाता हैं, जबकि फतेहपुरा में यादव बाहुल्य आबादी है। इन मतदान केंद्रों को लेकर प्रशासन ने अभी से सख्ती शुरू की है। केंद्रों पर न केवल पुलिस फोर्स के संग संग पैरामिलिट्री फोर्स लगाने के इंतजाम किए जा रहे हैं
धनुआ और फतेहपुरा गांव सपा प्रसपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष महावीर सिंह यादव और उनके पौत्र विश्वनाथ प्रताप सिंह उर्फ सोनू के प्रबल प्रभाव का क्षेत्र है।
मंगलवार को जिलाधकारी अवनीश कुमार राय, एसएसपी जयप्रकाश सिंह उप जिलाधिकारी ज्योत्सना बंधु, क्षेत्राधिकारी अतुल प्रधान तथा जसवंत नगर और बलर ई थनों की भारी पुलिस बल के साथ पैरामिलिट्री फोर्स ने इन में फ्लैग मार्च करने के साथ-साथ मतदान केंद्रों का बारीकी से निरीक्षण किया। केंद्र में आने जाने वाले रास्ताओ, मतदान कक्ष पर निगाह डाली ।वहां मौजूद मतदान अधिकारियों से इन केंद्रों पर कड़ी व्यवस्था करने के निर्देश देने के साथ वहां मौजूद ग्रामीणों से कहा कि हर हालत में निष्पक्ष, शांतिपूर्ण मतदान होना चाहिए। इनमें दखल देने की किसी ने भी कोशिश की तो उसे बख्शा नहीं जाएगा।


फोटो: धनुआ फटेपुरा में फ्लैग मार्च करते जिलाधिकारी आदि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *