राष्ट्रीय ब्यूरो:उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिला स्थित कोल्हुई थाना क्षेत्र के बटईडीहा परमेशरापुर निवासी ईस्माईल को पूरा देश अब गोल्डन बॉय के नाम से जानता है। इस्माईल उर्फ गोल्डन बॉय यह कला यूट्यूब के माध्यम सीखे है।

प्रेम नगरी -आगरा से किया इस कला की शुरुआत

उन्होंने दो महीने पहले प्रेम नगरी आगरा से इस कला की शुरुआत की।अब आगरा में ताजमहल देखने वाले शानदार इमारत के साथ-साथ गोल्डमैन स्टेच्यू की भी चर्चा करते।6 दिसम्बर को गोल्डन बॉय आगरा से अपने गृह जनपद महराजगंज पहुंचे और उसके बाद जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे।जहाँ वह अपनी घर की माली हालत को एडीएम से बताया।आपको बता दें कि गोल्डनमैन का सिर से लेकर पांव तक सुनहरे गोल्डेन रंग नजर आता है।

बिना हिले डुले 3 घण्टे रहते खड़े

गोल्डनमैन से हाथ मिलाकर आगरा आने वाला हर पर्यटक खुश होता है। दरअसल, गोल्ड मैन की ख़ासियत ये है कि वह तीन घंटे तक बिना हिले डुले एक ही पोज में खड़ा रह सकता है।वहीं, गोल्डन मैन के साथ सेल्फी लेकर लोग ताज के दीदार को और यादगार बनाते हैं।जो उन्हें हमेशा याद रह जाता है।

क्या कहा एडीएम ने

इस मामले में एडीएम पंकज वर्मा ने बताया कि- इस्माइल काफी संघर्ष करके आगरा पहुंच कर अपनी पहचान बनाएं हैं।

निकाय चुनाव में बनेंगे ब्रांड एंबेसडर

जानकारी मिली है कि इनका घर काफी जर्जर हो चुका है। इसलिए आवास योजना के तहत इन्हें पक्का मकान दिलाया जाएगा. इसके साथ ही इन्हें रोजगार की भी आवश्यकता है।ऐसे में निकाय चुनाव में इन्हें ब्रांड एंबेसडर भी बनाया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *