राष्ट्रीय ब्यूरो:प्रसिद्ध टीवी सीरियल अलीबाबा की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने बीते दिन टीवी सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद पुलिस ने उनके को-स्टार शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया। महाराष्ट्र के मंत्री गिरीश महाजन ने नासिक में मीडिया से बातचीत के दौरान टीवी एक्ट्रेस तुनिषा मौत मामले पर प्रतिक्रिया दी।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मंत्री गिरीश महाजन ने कहा, ‘यह ‘लव जिहाद’ का मामला है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।  हम देख रहे हैं कि इस तरह के मामले दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं और हम इसके खिलाफ सख्त कानून लाने पर विचार कर रहे हैं।

.
ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने रविवार को मांग की कि महाराष्ट्र सरकार अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मौत की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (SIT) का गठन करे। AICWA के अध्यक्ष सुरेश श्यामलाल ने कहा, “हम सरकार से मांग करते हैं कि तुनिषा शर्मा की आत्महत्या मामले में SIT का गठन किया जाए और ठीक से जांच की जाए। आज मैं उस सेट पर गया जहां तुनिषा शर्मा ने आत्महत्या की। मैंने पाया कि लोग डरे हुए थे। कुछ गलत हुआ होगा।” दिवंगत अभिनेत्री तुनिषा शर्मा के मामा पवन शर्मा ने कहा कि इस घटना के बाद परिवार के सदस्य गहरे सदमे में हैं।

.
उन्होंने यह भी कहा, ‘तुनिषा के साथ रिलेशनशिप में रहने और साथ रहने के बाद भी शीजान कई लड़कियों के संपर्क में रहती थी। इस वजह से तुनिशा तनाव में आ गई और डिप्रेशन में चली गई। तुनिषा शर्मा की आत्महत्या की खबर ने इंडस्ट्री को भी झकझोर कर रख दिया।’ जहां हर कोई हैरान है वहीं पुलिस ने एक्ट्रेस के कथित बॉयफ्रेंड शीजान खान को चार दिनों के लिए हिरासत में ले लिया है। अब एक्ट्रेस सारा खान ने कथित तौर पर शीजान खान पर निशाना साधते हुए अपना गुस्सा निकाला है और सोशल मीडिया पर लंबी-लंबी भड़ास निकाली है। उन्होंने लिखा कि कुछ लोग क्यों खेलते हैं दूसरों की भावनाओं के साथ जब वे जानते हैं कि यह उनके मानसिक स्वास्थ्य को नष्ट कर सकता है।

.
एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा मौत मामले में पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक वालीव पुलिस का कहना है कि अब तक 14 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा मौत मामले में पुलिस की जांच जारी है और इस वजह से एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार नहीं हो सका। अब एक्ट्रेस के एक रिश्तेदार पवन शर्मा ने जानकारी दी है कि तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार 27 दिसंबर को मीरा रोड इलाके में किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *