राष्ट्रीय ब्यूरो:उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में घूम रहे एक साइको किलर की पुलिस को तलाश है, जो बुजुर्गों को टारगेट कर उनकी हत्या कर देता है। सीरियल किलर की तलाश में पुलिस ने आरोपी की फोटो वायरल कर लोगों से पकड़वाने की अपील की है। साइको किलर अबतक चार हत्याएं कर चुका है। पकड़ने में नाकाम थाने के इंस्पेक्टर को एसपी ने तलब कर दूसरे पुलिस अफसर को लगाया है।

अयोध्या जिले की सीमा से जुड़ी बाराबंकी की रामसनेही घाट कोतवाली क्षेत्र में बीते दिसंबर में अलग–अलग स्थानों पर चार वृद्ध के शव पाए गए थे। जिनकी शरीर पर चोटों के निशान और गला कस कर हत्या की पुष्टि हुई। सीरियल हत्याओं के बीच एसपी दिनेश सिंह ने रविवार को रामसनेहीघाट कोतवाली के इंस्पेक्टर विनोद बाबू मिश्र को पुलिस लाइनहाजिर कर इंस्पेक्टर लालचंद्र सरोज को जिम्मेदारी दी है।


पुलिस ने आम लोगों से मांगी मदद

एसपी दिनेश सिंह ने सोमवार को सीरियल किलर की फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर अयोध्या समेत आसपास के थानों में अलर्ट रहने व हत्यारे की तलाश में जुटने के निर्देश दिए हैं। आम लोगों से तस्वीर के माध्यम से कहीं भी दिखने पर नजदीकी पुलिस स्टेशन या सीयूजी नंबर 7839862669 पर सूचना देने की अपील की है।

अयोध्या जिले में मिला था शव
पुलिस के अनुसार, अयोध्या जिले के मवई थाना क्षेत्र में बीते 6 दिसंबर को खुशेटी गांव में वृद्ध महिला का शव पाया गया था। रामसनेहीघाट के इब्राहिमा बाद में 17 दिसंबर को वृद्ध का शव मिला, जिसके 30 दिसंबर को ठठेरुआ गांव में वृद्ध का शव पाया गया था। लगातार हुई वृद्ध जनों की हत्या से पुलिस का सीरियल किलर पर हत्या का शक गहरा गया और पुलिस को ग्रामीणों से पूछताछ में घूम रहे करीब 25 वर्षीय त्रिशूल धारी व्यक्ति की पहचान हुई, जिसकी तलाश की जा रहे हैं।

35 गांवों की कांबिंग में जुटी पुलिस टीमें
एसपी ने बताया कि रामसनेहीघाट क्षेत्र में घूम रहे अज्ञात व्यक्ति की तलाश की जा रही। आसपास के थानों सभी थानों समेत 35 गावों में आरोपी की पहचान में मदद ली जा रही है। जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *