शाहजहांपुर/उत्तर प्रदेश : नेशनल यूनियन आफ जर्नलिस्ट (इंडिया) के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य मोहम्मद इरफान की अध्यक्षता में एक बैठक जेल रोड बहादुरपुरा स्थित उत्तर प्रदेश जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के जिला कार्यालय पर सम्पन्न हुई। बैठक में सर्वसम्मति से उत्तर प्रदेश जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन का जिलाध्यक्ष अभिनव गुप्ता को और जिला महामंत्री पंकज सक्सेना को मनोनीत किया गया। जबकि संरक्षक/ मार्गदर्शक मंडल में वरिष्ठ पत्रकार नेशनल यूनियन आफ जर्नलिस्ट (इंडिया) के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य मोहम्मद इरफान, ओंकार मनीषी, उपजा के वरिष्ठ पदाधिकारी आरिफ सिद्दीकी, संजीव गुप्ता और प्रदेश उपाध्यक्ष सरदार शर्मा रहेंगे।

इस दौरान नवनियुक्त जिलाध्यक्ष और जिला महामंत्री को फूलमाला पहनाकर बधाई व शुभकामनाएं दी गई और संरक्षण मंडल ने दोनों नवनियुक्त पदाधिकारियों को निर्देश दिए कि जल्द ही उपजा कार्यकारिणी का गठन कर भव्य शपथ समारोह आयोजित किया जाए। बैठक में 26 जनवरी को पत्रकारों की नेपाल यात्रा पर भी चर्चा की गई। मोहम्मद इरफान ने कहा कि वरिष्ठ पत्रकार आरिफ सिद्दीकी और ऐनुल हक के नेतृत्व में करीब 15 वर्षों से जनपद के तमाम पत्रकार बस द्वारा नेपाल यात्रा पर जाते हैं। इस बार भी आरिफ सिद्दीकी और ऐनुल हक के नेतृत्व में जनपद के पत्रकार नेपाल यात्रा पर जाएंगे। जिसकी अन्य व्यवस्थाएं हर वर्ष की भांति उपजा के जिला महामंत्री पंकज सक्सेना द्वारा की जाएगी।

नवनियुक्त जिलाध्यक्ष अभिनय गुप्ता ने कहा कि बसंत पंचमी के अवसर पर हनुमतधाम पर मां सरस्वती की पूजा अर्चना की जाती है। उन्होंने जनपद के समस्त पत्रकारों को बसंत पंचमी पर प्रातः 7ः00 बजे हनुमतधाम पर आमंत्रित किया है।
पंकज सक्सेना ने पुनः जिला महामंत्री बनने पर सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों को धन्यवाद ज्ञापित किया। इस मौके पर मोहम्मद इरफान, ओंकार मनीषी, आरिफ सिद्दीकी, सरदार शर्मा, संजीव गुप्ता, ऐनुल हक, संजीव कुमार आदि मौजूद रहे।

✍️ ब्यूरो रिपोर्ट आलोक मालपाणी (बरेली मंडल)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *