सहसवान(बदायूं) 113 विधानसभा सहसवान में भाजपा प्रत्याशी डी.के. भारद्वाज ने फर्जी मतदान को लेकर 65% से अधिक मतदान वाले केंद्रों पर पुनः मतदान कराने की अपील की है।

उन्होंने पत्र के जरिए यह कहा कि बहुजन समाज पार्टी प्रत्याशी व इसके परिवार एवं इसके सहयोगियों द्वारा दिनांक 14.02.2022 मतदान वाले दिन योजनाबद्ध तरीके से षड्यंत्र रच कर विधानसभा के विभिन्न मतदान केंद्रों पर फर्जी आधार कार्ड बनाकर व्यापक स्तर पर हजारों की संख्या में फर्जी मतदान कराया गया है।जिसकी शिकायत उसी दिन संबंधित अधिकारियों को भी की गई थी। जिस पर पुलिस ने संज्ञान लिया और पुलिस द्वारा छापा मारकर फर्जी आधार कार्ड बनाने के उपकरण एवं फर्जी आधार कार्ड भी जब्त किए गए।

इसी सिलसिले में बिल्सी पुलिस द्वारा 18.02.2022 को ग्राम सिरतौल विधानसभा सहसवान में भी आधार कार्ड बनाने के उपकरण व फर्जी आधार कार्ड जब किए गए हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि बसपा प्रत्याशी द्वारा योजनाबद्ध तरीके से चुनाव को अनैतिक रूप से प्रभावित कर अपने पक्ष में करने की योजना रही है।शायद इसी योजना के तहत इस्लामनगर कस्बे में जोनल मजिस्ट्रेट एवं सेक्टर मजिस्ट्रेट भी विशेष समुदाय के नियुक्त किए गए थे। डी.के. भारद्वाज को पूर्ण विश्वास है कि सहसवान विधानसभा क्षेत्र में भारी मात्रा में हजारों की संख्या में बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी द्वारा योजनाबद्ध तरीके से फर्जी मतदान कराया गया है।

इसलिए कई मतदान केंद्रों पर 65% से अधिक मतदान भी हुआ है। अतः जिन मतदान केंद्रों पर 65% से अधिक मतदान हुआ है उन सभी मतदान केंद्रों पर पुनः मतदान कराया जाए।

ब्यूरो रिपोर्ट : आलोक मालपाणी बदायूं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *