हरदोई……. बहुआयामी समाचार🖋️ एक वीडियो हरदोई जिले से वायरल हुआ है। टड़ियावां थाना क्षेत्र के वीडियो में एक कपल बाइक पर रोमांस करता दिख रहा है। वायरल वीडियो में एक लड़के की गोद में लड़की बैठी हुई दिख रही है, जो बाइक चला रहा है। इस बीच आसपास से गुजर रहे लोग उनका वीडियो बना रहे हैं।मिली जानकारी के अनुसार, यह कपल सीतापुर रोड होते हुए टड़ियावां इलाके में जाता दिखा है। इस मामले में एएसपी ने जांच के आदेश दिए है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने अज्ञात युवक-युवती पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। साथ ही, उनको ढूंढना शुरू कर दिया है।

एएसपी बोले- अश्लीलता फैलाने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई👇

एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने जांच के आदेश दिए है। एएसपी के अनुसार अश्लीलता फैलाने की धारा के तहत एफआईआर दर्ज करके दोनों को ढूंढा जाएगा। इसके अलावा बाइक का चालान भी किया जाएगा। बाइक की टंकी पर बैठाकर हीरोपंती करने बालो को बख्शा नहीं जाएगा।

लोग बोले- सामाजिक मर्यादा के साथ यातायात नियमों की धज्जियां👇

वहीं, जागरूक लोगों का कहना है कि इन युवा जोड़े नहीं तो सामाजिक मर्यादा के साथ-साथ यातायात नियमों की भी धज्जियां उड़ा दीं है। बिना हेलमेट के बाइक चला रहे युवक ने एक महिला को बाइक के सामने टंकी पर बैठाकर गाड़ी चला रहा है।

वीडियो में लड़की कर रही है बेशर्मी👇

वहीं, सामने बैठी महिला भी युवक को गले लगाकर बेशर्मी करती हुई वीडियो में नजर आ रही है। उनका यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ। इसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने जल्द ही इन लोगो के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।

ब्यूरो रिपोर्ट पुनीत शुक्ला
ब्यूरो प्रमुख लखनऊ मंडल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *