➡लखनऊ- स्टॉफ नर्सों को नियुक्ति पत्र वितरण का कार्यक्रम,नवचयनित 1,442 स्टॉफ नर्सों को नियुक्ति पत्र वितरित,सीएम योगी ने नवचयनित स्टॉफ नर्सों नियुक्ति पत्र बांटे,मुख्यमंत्री योगी ने स्टॉफ नर्सों को नियुक्ति पत्र सौंपे, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी साथ मौजूद,एसजीपीजीआई में कार्यक्रम का आयोजन, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन,6 साल में परिवर्तन देखने को मिला-CM,2017 से पहले 12 मेडिकल कॉलेज थे-सीएम,बीजेपी सरकार में हर जिले में मेडिकल कॉलेज,यूपी में मेधावियों की कमी नहीं- सीएम योगी,यूपी के विकास की हर तरफ चर्चा- सीएम,बिना भेदभाव के विकास हो रहा- सीएम,अब हर जिले में एक मेडिकल कॉलेज का निर्माण, बीजेपी सरकार में भर्तियां निष्पक्ष और पारदर्शी,आज भर्तियां पारदर्शी तरीके से हो रहीं हैं-CM,युवाओं को सही रास्ता दिखाने की जरूरत-CM,जिन्हें नौकरी मिली वो और मेहनत करें-CM, सभी को अच्छा संस्थान मिला- सीएम योगी, मरीजों के साथ अच्छा व्यवहार जरूरी-CM.

➡लखनऊ- नैमिषारण्य में सपा के प्रशिक्षण शिविर पर बोले ब्रजेश पाठक,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सपा पर बोला हमला,सपा का हाल 100 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली- पाठक,नैमिषारण्य ऐसी भूमि है जहां हर पाप माफ होता है- पाठक,लेकिन सपा का ऐसा काम है जो माफ नहीं हो सकता- पाठक,अयोध्या में राम सेवकों पर गोली चलवाई थी- ब्रजेश पाठक,इनकी लाल टोपी अयोध्या की सड़कों पर खून याद दिलाती है.

➡लखनऊ- संजीव जीवा की हत्या की जांच पड़ताल जारी,एसआईटी और एफएसएल टीम कर रही जांच, हत्या वाली जगह FSL की टीम ने भी की जांच,संजीव जीवा के हत्या की वजह तलाश रही टीम,हमलावर विजय यादव भेजा गया लखनऊ जेल,हत्याकांड के तार तलाशने में जुटी एसआईटी,जल्द आरोपी को रिमांड पर लेगी लखनऊ पुलिस,संजीव जीवा की हत्या के पीछे आखिर कौन?,हमलावर के पास आखिर कैसे विदेशी पिस्टल पहुंची?.

➡लखनऊ- सलोन से बीजेपी विधायक अशोक कोरी का बयान,आज यहाँ की जनता बहुत खुश है- विधायक,आज लोगों का विकास हो रहा है – विधायक,पहले की सरकार सिर्फ़ वोट लेती थी- विधायक,’ग्रामीणों की समस्या का निस्तारण किया जाता है’, आज कांग्रेस बौखला गई है इसलिए परेशान है-MLA.

➡लखीमपुर- बाघों की मौत के मामले में जांच जारी, मामले में वन मंत्री अरुण सक्सेना का बयान,बाघों की मौत की जांच हर पहलू पर की जा रही,लापरवाही पर अधिकारियों पर कार्रवाई पर बोले मंत्री,दुधवा मामले में कहीं न कहीं लापरवाही रही है -वन मंत्री,सीएम से बात करके मामले में कार्रवाई की जाएगी- मंत्री,वन मंत्री ने बातचीत में कार्रवाई को लेकर बड़े संकेत दिए.

➡बांदा- 4 लोगों की हत्या के मामले का 55 दिन बाद खुलासा,9 वर्षीय मासूम बच्चे सहित 4 लोगों की हत्या हुई थी,पत्नी अनीता के जीजा से बात करने पर चल रहा था मनमुटाव,पति और बेटे से अलग 2 वर्षों से रह रही थी मायके में अनीता,अनीता के पिता ने अपने बड़े दामाद के साथ मिलकर की हत्या,पुलिस ने अभियुक्त पिता रामबहोरी को किया गिरफ्तार, दूसरा आरोपी गंगासागर अभी भी फरार,पुलिस ने गिरवां थाना क्षेत्र के खुरहंड किया गिरफ्तार.

➡बांदा- पति ने लोहे की नुकीली रॉड से पत्नी की हत्या की,गर्दन पर वार कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी,पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है,आरोपी पति को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुटी,अतर्रा थाना क्षेत्र के बल्लान गांव का मामला.

➡मथुरा- एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय का लंगड़ा अभियान जारी,कोसी थाना पुलिस और एसओजी टीम की बदमाशों से मुठभेड़,50 हजार के इनामी बदमाश फाती के पैर मे लगी गोली,इनामी बदमाश सहित 3 बदमाश गिरफ्तार,1 तमंचा, 3 कारतूस, एक चाकू पुलिस ने किया बरामद.

➡शाहजहांपुर- विधानसभा पूर्व प्रत्याशी अनिश्चितकालीन धरने पर बैठा,दो लोगों पर जानलेवा हमला करने का आरोप,पुलिस कार्रवाई न होने से हैं नाराज,मुख्यमंत्री कार्यालय के सामने आत्मदाह की धमकी दी,सुखविंदर सिंह चौहान रह चुके हैं कटरा से आप के पूर्व प्रत्याशी,सदर बाजार के खिरनी बाग मैदान में अनिश्चितकालीन धरना.

➡नोएडा- ATM में फेविक्विक लगाकर जालसाजी का खुलासा,पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार,खुद को बैंककर्मी बताकर कार्ड का पिन पता करते थे,कार्ड धारक को तीन घंटे बाद कार्ड देने का देते थे झांसा,आरोपी सैकड़ों घटनाओं को दे चुके हैं अंजाम,भारी मात्रा में ATM कार्ड फर्ज़ी आई कार्ड भी बरामद.

➡एटा- केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी पहुंचीं एटा,एट मेडिकल कॉलेज का किया निरीक्षण,मोदी सरकार विकास को रफ्तार दे रही- मीनाक्षी लेखी,योगी सरकार विकास कार्य कर रही- मीनाक्षी लेखी,पिछली सरकारों में नेता जमीनों पर कब्जा करते थे- मीनाक्षी,इस सरकार में उन जमीनों को कब्जामुक्त करा रहे- मीनाक्षी.

➡इटावा-पुलिस ने चेकिंग के वक्त करोड़ों की पकड़ी शराब,1 करोड़ 20 लाख सहित 50 लाख कन्टेनर बरामद,एक तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार,हरियाणा से झारखंड ले जाई जा रही थी अवैध शराब,थाना सैफई क्षेत्र की पुलिस को सफ़लता हुई हासिल.

➡फर्रुखाबाद- गंगा में डूबने से युवक की हुई मौत, दोस्तों के साथ गंगा नहाने आया था युवक, गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला गया, कादरी गेट क्षेत्र के पंचाल घाट गंगा नदी का मामला.

➡बरेली- पति ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या, घटना के बाद से आरोपी पति मौके से हुआ फरार, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी,फतेगंज के लोधी नगर मोहोल्ले की घटना.

➡अयोध्या- जेसीबी के नीचे दबकर युवक की दर्दनाक मौत,मृतक के परिजनों का पुलिस पर बड़ा आरोप,जेसीबी के नीचे दबने का पुलिस मांग रही सुबूत- परिजन,थाना रामजन्मभूमि के श्रीराम अस्पताल के पास का मामला.

➡कन्नौज- युवती का पेड़ में फांसी से लटका मिला शवपुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजागुरसहायगंज कोतवाली के नौरंगपुर की घटना

➡दिल्ली- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया,कांग्रेस के साथ-साथ BJP भी AAP के रास्ते पर- केजरीवाल,कर्नाटक में कांग्रेस की गारंटी AAP के मैनिफेस्टो की नकल,अब MP में बीजेपी ने “आप” की राह पकड़ ली- केजरीवाल,अच्छी बात है, जनता का भला होना चाहिए- केजरीवाल,भला चाहे ये पार्टी करे या वो पार्टी, इससे फर्क नहीं पड़ता.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *