कोतवाली परिसर में होली त्योहार के मद्देनजर शांति समिति की बैठक सी.ओ. चंद्रपाल सिंह की अध्यक्षता में हुई।

थाना परिसर में होली त्योहार को देखते हुए प्रशासन ने संभ्रांत नागरिकों की शांति पीस कमेटी की बैठक बुलाई। सहसवान प्रशासन ने उपस्थित समाजसेवी संभ्रांत नागरिकों सहित व्यापारी लोगों से होली का त्योहार शांतिपूर्ण ढंग से मनाने की अपील की। बैठक में दो दर्जन गांव सहित नगर के संभ्रांत नागरिक एवं व्यापारी, समाजसेवियों सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे। बैठक की अध्यक्षता कर रहे सहसवान के सी.ओ. चंद्रपाल सिंह ने होली पर्व को शांतिपूर्वक मनाने की अपील करते हुए कहा कि होली पर्व आपसी भाईचारे का संदेश देता है। इस त्योहार से लोगों को सीख लेनी चाहिए। रंग गुलाल उड़ाते समय किसी भी तरह का बवाल उतपन्न ना करें ताकि होली का पर्व सुखमय तरीके से अच्छे से संपन्न हो।

रंगो के त्योहार होली पर शराब पीकर बवाल उत्पन्न करने वाले एवं अवैध शराब की बिक्री करने वालों की खैर नहीं : पुलिस क्षेत्राधिकारी चंद्रपाल सिंह

अगर कहीं भी किसी व्यक्ति के द्वारा क्षेत्र में त्योहार पर खलल डालने की कोशिश की गई व शांति व्यवस्था भंग करने की कोशिश की गई तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।पुलिस क्षेत्राधिकारी चंद्रपाल सिंह ने कहा कि होली पर कोई भी नई परंपरा नहीं डाली जाएगी। हमारे द्वारा हल्का उपनिरीक्षक एवं सिपाहियों को निर्देशित किया गया है, वह अपने अपने क्षेत्र में नज़र रखे हुए हैं। हुड़दंग मचाने वालों को किसी भी दशा में बख्शा नहीं जाएगा। इसलिए सभी लोग आपसी भाईचारे के बीच त्योहार को मनाएं। ग्राम प्रधानों को बताया कि गांव के ग्रामीणों को समझा दिया जाए कि अगर कोई रंग से परहेज करता है तो उसके ऊपर रंग डाल कर त्यौहार को खराब न करें।

इस मौके पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजीव शुक्ला ने भी होली पर्व को शांतिपूर्वक मनाने की अपील की । इस मौके पर भाजपा नगर अध्यक्ष सौरभ माहेश्वरी नगर महामंत्री सचिन शर्मा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला मंत्री चौधरी पुत्तन आजाद कारी राहत अली सहित एवं ग्रामीण क्षेत्र के संभ्रांत लोग एवं नगर पालिका परिषद के सभासद गण मौजूद रहे ।

ब्यूरो रिपोर्ट : आलोक मालपाणी बदायूं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *