➡️लखनऊ- शिवपाल यादव का ओपी राजभर पर बड़ा हमला, ओम प्रकाश राजभर का कोई ठिकाना नहीं-शिवपाल, कब कहां चले जाएं कोई भरोसा नहीं- शिवपाल, जहूराबाद में राजभर की जमानत जब्त होगी-शिवपाल, राजभर जहां से चुनाव लड़ेंगे वहां हारेंगे- शिवपाल, विपक्ष लगातार मजबूत होता जा रहा है- शिवपाल, 2024 में बीजेपी सरकार नहीं आएगी- शिवपाल, गोसाईगंज के टिकानिया मऊ गांव पहुंचे थे शिवपाल.

➡️लखनऊ-समाजवादी पार्टी कार्यालय में महत्वपूर्ण बैठक, अखिलेश यादव, शिवपाल यादव पार्टी कार्यालय में मौजूद, छोटे दलों को साथ छोड़ने पर हो सकता है मंथन, सपा कार्यालय पीछे के रास्ते से पहुंचे शिवपाल यादव,
ओपी राजभर ने आज ही बीजेपी का दामन थामा है,दारा सिंह चौहान भी बीजेपी में शामिल हुए हैं,मजबूत रणनीति बनाने में जुटे अखिलेश यादव.

➡️लखनऊ-सपा कार्यालय में चल रही गोपनीय बैठक, अखिलेश यादव और शिवपाल यादव हैं मौजूद,पीछे के दरवाजे से पहुंचे शिवपाल यादव, ट्रस्ट में हो रही दोनों नेताओं की मुलाकात , 2 दिन पहले शिवपाल यादव के घर गए थे अखिलेश, अखिलेश यादव से मिलने ट्रस्ट पहुंचे शिवपाल यादव.

➡️लखनऊ-महंगाई को लेकर आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन , आप पार्टी के यूथ कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, पार्टी कार्यालय से निकलते ही पुलिस ने घेरा , पत्रकारपुरम पहुंचते ही पुलिस ने हिरासत में लिया, आप कार्यकर्ताओं और पुलिस में हुई नोकझोंक.

➡️लखनऊ- सैरपुर थाने में तैनात होमगार्ड के परिवार पर हमला, होमगार्ड विजय सिंह के परिवार पर जानलेवा हमला, 4 लोग घायल,होमगार्ड की पत्नी की हालत गंभीर, सभी घायलों अस्पताल में कराया गया भर्ती, इटौंजा थाने के मजरा पुहुपपुर गांव की घटना.

➡️लखनऊ- यूपी एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता ,मादक पदार्थ तस्कर फरीद हुआ अरेस्ट,3 किलो ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तारी,3 करोड़ की बताई जा रही है ब्राउन शुगर,STF ने फरीद को बहराइच से किया अरेस्ट.

➡️लखनऊ- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का 3 दिवसीय लखनऊ दौरा, रक्षा मंत्री ने ओपन जिम का किया अवलोकन, निरालानगर स्थिति ओपन जिम का किया अवलोकन, लखनऊ मेयर सुषमा खर्कवाल भी साथ रहीं मौजूद.

➡️लखनऊ- सपा कार्यालय से अखिलेश यादव हुए रवाना,सपा महासचिव शिवपाल यादव भी रवाना हुए,करीब 1 घंटे तक चली दोनों नेताओं की मुलाकात,2024 की तैयारियों को लेकर बातचीत हुई.

➡️वाराणसी- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक वाराणसी पहुंचे, विभागीय अधिकारियों के साथ करेंगे समीक्षा बैठक, बैठक के बाद काशी विश्वनाथ मंदिर जाएंगे, काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे , डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, ओपी राजभर के शामिल होने पर बोले डिप्टी सीएम, राजभर के आने से एनडीए का कुनबा मजबूत हुआ-पाठक, यूपी के 80 सीटों पर हम चुनाव जीतेंगे-ब्रजेश पाठक, ओपी राजभर को कैबिनेट मंत्री बनाए जाने पर, एनडीए परिवार में सदस्यों की संख्या बढ़ी है-पाठक, बिहार में लगातार गैरकानूनी कृत्य होते रहते हैं-पाठक, आने वाले समय में जनता उनको जवाब देगी-पाठक, दारा सिंह चौहान के इस्तीफे पर बोले डिप्टी सीएम, शीघ्र ही स्थिति स्पष्ट हो जाएगी,शुभ सूचना मिलेगा.

➡️आगरा- आगरा में बाढ़ के हालात,लोग परेशान, यमुना का पानी सड़कों तक पहुंचा गया, बेलनगंज में सभी सड़कें हुई जलमग्न, बाढ़ में शमशान घाट पूरी तरह से डूबा, ताजमहल के बाहरी हिस्से तक पहुंची यमुना, 495.60 फीट पर बह रही है यमुना नदी, लो फ्लड लेवल को पार कर चुकी है यमुना, ई सालों बाद यमुना का पानी सड़कों पर, बाढ़ को लेकर CP,DM कर रहे हैं मॉनिटरिंग, सभी बाढ़ चौकियों में किए गए उचित प्रबंध, सभी अधिकारियों को अलर्ट रहने के निर्देश, शेल्टर होम्स की भी करी गई है व्यवस्था.

➡️गाजीपुर- दबंग दुकानदार ने लाइनमैन को कार्यालय में पीटा, बिजली विभाग के लाइनमैन को कार्यालय में पीटा, लाइनमैन के बिजली काटने से नाराज था दबंग, बिजली बकाया होने पर लाइनमैन ने काटी थी बिजली, 3 अन्य दुकानों पर भी है लाखों रुपये का बकाया, दुकानदार के घर में भी पकड़ी गयी बिजली चोरी, मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, दुकानदार के खिलाफ एकजुट हुए बिजलीकर्मी, लाइनमैन की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा, सदर के खंड द्वितीय खंड कार्यालय की घटना.

➡️अयोध्या- सीएम योगी के निर्देश पर अयोध्या पहुंचे एल वेंकटेश्वर लू, आउटर पर बनाई जाएगी भारी वाहनों के लिए पार्किंग, प्रमुख सचिव परिवहन एल वेंकटेश्वर लू ने की समीक्षा बैठक, अधिकारियों के साथ आयुक्त सभागार में हुई समीक्षा बैठक, सीएम योगी के निर्देश पर अयोध्या में की गई समीक्षा बैठक, शहर के बाहरी हिस्सों में बनाई जाएगी वाहनों के लिए पार्किंग, लखनऊ हाईवे, रायबरेली हाईवे, प्रयागराज हाईवे बनेगी पार्किंग.

➡️सोनभद्र- पैसे के बदले शादी करने का मामला आया सामने , राजस्थान के युवक ने युवती को दिया धोखा, शादी के एक दिन पहले धोखाधड़ी आई सामने, युवक दिखाकर व्यक्ति से कराने वाले थे शादी, शादी से इनकार करने से क्षेत्र में हड़कंप, सूचना पर प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे, अधिकारी जांच कर दोनों पार्टी को ले गई थाने, पैसों के बदले कराते हैं शादी- पूर्व प्रधान, चोपन थाना क्षेत्र के चोपन गांव का मामला.

➡️बस्ती- महिला अस्पताल में दिखी तीमारदार की गुंडागर्दी, नर्स को मामूली बात पर मरीज के परिजनों ने पीटा, नर्स पर दबंग संतोष ने की थप्पड़ों की बरसात, गलत टांका काटने पर मरीज रोली के पति ने पीटा, पीड़ित नर्स की शिकायत पर कोतवाली में हुई FIR, डॉक्टर पीके श्रीवास्तव ने मामला कराया शांत, घटना की जानकारी पर महिला अस्पताल पहुंची पुलिस.

➡️फिरोजाबाद- झारखंड में हुई जैन मुनि की हत्या का मामला, हत्या के विरोध में जैन समाज हुआ लामबंद, हजारों की संख्या में जैन समाज ने निकाली यात्रा, आक्रोश यात्रा निकालकर विरोध प्रदर्शन किया, भाजपा नगर विधायक मनीष असीजा रहे मौजूद , दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की , छोटे चौराहे से प्रारंभ हुई आक्रोश यात्रा.

➡️मेरठ-6 कांवड़ियों के शव गांव पहुंचने का मामला,अंतिम संस्कार के लिए ग्रामीणों ने इनकार किया,अंतिम संस्कार के लिए शव ले जाने से इनकार, लिखित मुआवजे के आश्वासन की कर रहे मांग, डीएम को बुलाने की मांग पर भी अड़े ग्रामीण,अभी तक गांव नहीं पहुंचे हैं डीएम दीपक मीणा,हाईटेंशन लाइन से डीजे टकराने से हुआ था हादसा.

➡️कौशाम्बी- पुलिस चौकी के पीछे बनी पानी टंकी में चढ़ी युवती , टंकी के ऊपर चढ़कर युवती कर रही डांस वीडियो वायरल, युवती को टंकी में चढ़ा देख लोगों की लगी भीड़, युवती को नीचे उतारने के लिए लोग कर रहे मिन्नतें, मानसिक रूप से विक्षिप्त बताई जा रही युवती, कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी पुलिस चौकी का मामला.

➡️ कानपुर- महंगाई के खिलाफ सपा ने निकाली आक्रोश यात्रा, लगातार बढ़ रहे सब्जियां के दाम के खिलाफ यात्रा, गले में मिर्ची की माला पहन कर जताया विरोध, शहर में धारा 144 लागू होने पर प्रदर्शन रोका गया, प्रदर्शन रोकने पर पुलिस और सपाइयों में धक्का मुक्की,किदवई नगर के मार्बल मार्केट के पास किया प्रदर्शन.

➡️अयोध्या- राम मंदिर पर आपत्तिजनक मैसेज करने का मामला , पुलिस ने आरोपी मिसबहुल शेख को हिरासत में लिया , पश्चिम बंगाल निवासी आरोपी को हिरासत में लिया, ट्रस्ट के सदस्य के व्हाट्सएप पर भेजा था मैसेज, श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्य हैं विमलेंद्र, आरोपी से अयोध्या पुलिस कर रही पूछताछ.

➡️वाराणसी- चेकिंग के दौरान रुपयों से भरे बैग के साथ 2 कारोबारी गिरफ्तार, GRP ने कैंट स्टेशन से पीतल कारोबारियों को किया गिरफ्तार, पीतल कारोबारियों के पास से मिले 17 लाख 83 हजार रुपए, वाराणसी से पैसे लेकर मुरादाबाद जाने की फिराक में थे कारोबारी , वाराणसी के कैंट स्टेशन का पूरा मामला.

➡️कानपुर देहात – बच्चों के साथ नहर में नहाने आया बच्चा नहर में डूबा, परिजनों द्वारा नहर में डूबे बच्चे की जा रही है खोजबीन, नहर का तेज बहाव होने के कारण बच्चे का नहीं है पता, मौके पर पुलिस प्रशासन मौजूद, परिजनों का रो-रो बुरा हाल, रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र जोत रामगंगा नहर पुल का मामला.

➡️अयोध्या- नजूल की जमीन पर अवैध कब्जा करने का आरोप, ट्रस्ट के प्रभारी प्रकाश गुप्ता ने की शिकायत, श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के प्रभारी हैं प्रकाश गुप्ता , नायब तहसीलदार नजूल को दिया प्रार्थना पत्र, नजूल के सामने हैं कार्यालय प्रभारी की जमीन, कैंट के डीएम आवास के पास का मामला.

➡️मैनपुरी- विद्युत विभाग की लापरवाही से लाइनमैन की मौत, गुस्साए परिजनों ने सड़क पर लगाया जाम, जानकारी होने के बावजूद नहीं पहुंचे अधिकारी, विद्युत लाइन ठीक करते समय आया था करंट, शटडाउन के बावजूद विद्युत सप्लाई की गई, शहर कोतवाली क्षेत्र के परौख की घटना.

➡️कौशाम्बी- गांजा के साथ 2 अंतर्जनपदीय तस्कर गिरफ्तार, 70 किग्रा गांजा के साथ गांजा तस्कर गिरफ्तार, अंतर्राष्ट्रीय बाजार में गांजे की कीमत 9 लाख, बाइक में गांजा लादकर ले जा रहे थे तस्कर, फतेहपुर जनपद के रहने वाले दोनों गांजा तस्कर, एसओजी,कोखराज पुलिस को मिली सफलता.

➡️फर्रुखाबाद-बाढ़ के गहरे पानी में जाने से 3 युवक डूबे, गहरे पानी में 3 युवक डूबे, 1 युवक की मौत, सोतानाला पार करते समय तीनों युवक डुबे , दो युवक सोता नाला पार कर बाहर निकले ,एसडीएम पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे,थाना राजेपुर क्षेत्र के जोगराजपुर का मामला.

➡️मेरठ – करंट लगने से कांवड़ियों की मौत का मामला , 6 कांवड़ियों के शव गांव पहुंचने पर हड़कंप, हाईटेंशन लाइन से टकराया था कांवड़ियों का डीजे, 6 शवों को देख गांव में मचा हाहाकर , कुछ देर में सभी शवों का होगा अंतिम संस्कार, भावनपुर के राली चौहान गांव का मामला.

➡️आगरा-आगरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता,पुलिस ने 5 लुटेरों को किया गिरफ्तार, लूट की योजना बना रहे थे तभी लुटेरे, लखनऊ एक्सप्रेसवे सर्विस रोड से अरेस्ट, तमंचा, कारतूस, 2 चाकू लोहे की रॉड बरामद
फतेहाबाद, डौकी, सर्विलांस टीम ने किया गिरफ्तार.

➡️अलीगढ़- संदिग्ध हालत में नवविवाहिता का मिला शव, फांसी के फंदे पर लटका मिला युवती का शव, घटना के बाद ससुरालीजन मौके से हुए फरार, परिजनों ने ससुरालियों पर लगाया हत्या का आरोप
लोधा थाना इलाके के ताजपुर रसूलपुर की घटना.

➡️सीतापुर – धारदार हथियार से हमलाकर वृद्ध की हत्या , भतीजे के घर के बाहर सो रहा था वृद्ध, गांव के मुकेश कहार ने की वृद्ध की हत्या, वृद्ध की हत्या से पहले मुकेश ने भाई को पीटा, केस दर्ज, हत्यारोपी पुलिस हिरासत में, पिसावां के अल्लानगर गांव का मामला.

➡️मैनपुरी-3 गांजा तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पुलिस ने 60 किलो गांजा किया बरामद, अंतरराष्ट्रीय बाजार में जिसकी कीमत 10 लाख , गांजा तस्कर पब्लिक ट्रांसपोर्ट का करते इस्तेमाल, थाना करहल के आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे की घटना.

➡️बदायूं – संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत, फांसी के फंदे पर लटका मिला विवाहिता का शव, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, विवाहिता की मौत के बाद ससुराल वाले हुए फरार, बिल्सी थाना क्षेत्र के रामपुर टांडा गांव का मामला.

➡️सहारनपुर- सहारनपुर में जनता हॉस्पिटल में लगी आग,हॉस्पिटल में आग लगने से मची अफरा-तफरी,सभी मरीजों को हॉस्पिटल से निकाला गया बाहर ,एसी में शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका,थाना जनकपुरी के जनता रोड पर हैं हॉस्पिटल.

➡️मुजफ्फरनगर-बाढ़ क्षेत्रों का केंद्रीय मंत्री ने किया दौरा ,मंत्री ने पानी के अंदर जाकर लिया जायज़ा , मंत्री के साथ स्थानीय प्रशासन,नेता रहे मौजूद ,आधा दर्जन से ज़्यादा गांवों का निरीक्षण किया, चरथावल क्षेत्र के गांवों का मंत्री कर रहे हैं दौरा.

➡️बिजनौर- बंद मकान में महिला का मिला शव, बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना, घर पर अकेली रह रही थी मृतिका, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी, थाना हल्दौर के ग्राम खारी का मामला.

➡️कानपुर – बिठूर के ब्रम्हावर्त घाट में बच्चे कर रहे स्टंट, बच्चों के नदी में छलांग लगाते वीडियो वायरल, छोटे मंदिर के ऊपर से नदी में छलांग लगा रहे बच्चे, बच्चों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, ब्रम्हावर्त घाट स्थित छोटे मंदिर का मामला.

➡️बलिया-RPF के जवान द्वारा बच्चे को मारने का वीडियो , बच्चे को बेरहमी से मारने का वीडियो वायरल, रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म पर सो रहा था बच्चा, बच्चे के शरीर पर पैर रखकर धकेला गया,बेल्थरा रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा वीडियो.

➡️उन्नाव- उन्नाव में किशोरी को ज़हरीले कीड़े ने काटा, अस्पताल में किशोरी को मृत किया घोषित, नायब तहसीलदार,कोतवाली पुलिस पहुंची, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पुरवा कोतवाली के तोपखाना मोहल्ले का मामला.

➡️कानपुर- 3 दिन पूर्व नदी में युवक के डूबने का मामला, परिजनों ने जताई युवक के हत्या की आशंका, पुलिस युवक की नदी में कर रही थी तलाश, 3 दिन से नहीं दर्ज किया पुलिस ने मुकदमा, कानपुर के सचेंडी थाना क्षेत्र की घटना.

➡️मऊ- देशी शराब की दुकान के सेल्समैन से छीनैती, बाइक पर सवार 3 बदमाशों ने की छिनैती, तमंचे की नोक पर 91 हजार रुपये की छीनैती, बदमाश पैसों से भरा बैग लेकर हुए फरार, सराय लखनसी क्षेत्र के हसनपुर की घटना.

➡️आगरा- दबंगों ने जमीन पर किया अवैध कब्जा, ग्राम पंचायत की जमीन पर किया अवैध कब्जा, कब्जे की एसडीएम से की गई शिकायत, शिकायत के बाद भी नहीं रोका गया निर्माण कार्य, बासोनी के चुन्नी लाल पुरा गांव का मामला.

➡️सहारनपुर- युवक की बेरहमी से पिटाई करने का मामला,पिटाई करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज,3 लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया,युवक की पिटाई का वीडियो हुआ था वायरल.

➡️बागपत- टाटा मैजिक अनियंत्रित होकर खाई में पलटी,हादसे में करीब 20 लोग गंभीर रूप से घायल,पुलिस ने घायलों को सीएचसी में कराया भर्ती,बिनोली क्षेत्र के बरनावा दाह मार्ग पर हादसा.

➡️इटावा- सेंगर नदी में नहाने गए दो किशोर डूबे,1 को बाहर निकाला गया, दूसरा लापता,नदी से निकाले गए युवक की हुई मौत,थाना इकदिल क्षेत्र के महातुआ की घटना.

➡️हरदोई- खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में लगी आग,गैस सिलेंडर में आग लगनसे से मचा हड़कंप,स्थानीय लोगों ने भीषण आग पर पाया काबू,सांडी थाना क्षेत्र के सखेड़ा गांव में लगी आग.

➡️बुलन्दशहर- सांसद भोला सिंह ने कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की,समर्थकों के साथ कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की,फूल बरसाकर किया शिव भक्तों का स्वागत,सांसद के साथ BJP के पदाधिकारी रहे मौजूद.

➡️कानपुर-बिठूर से खेरेश्वर धाम जाने वाली सड़क बदहाल, सावन में बड़ी संख्या में खेरेश्वर धाम आते है श्रद्धालु, हर साल लगता है खेरेश्वर धाम में श्रद्धालुओं का तांता , खेरेश्वर जाने वाली सड़क पर बड़े-बड़े जानलेवा गड्ढे.

➡️लखीमपुर- कांवड़ियों के मूवमेंट को लेकर तैयारियां तेज हुई, हाईवे पर तीन मोबाइल गाड़ियों का मूवमेंट रहेगा, हाईवे से निकलने वाले कांवड़ियों की निगरानी रहेगी, हैदराबाद पुलिस ने हाईवे पर तैयारियां तेज की.

➡️फिरोजाबाद- कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह फिरोजाबाद पहुंचे,लक्ष्मी फाउंडेशन हॉस्पिटल का किया उद्घाटन, सरकार हर वर्ग के लोगों के साथ है- जयवीर , ‘2024 के लिये जनता का सहयोग मिल रहा.’

➡️जालौन- जालौन-हाईवे पर आवारा जानवरों का जमावड़ा, आवारा जानवरों से आए दिन होते हैं हादसे, आवारा जानवरों की नहीं हो पा रही देखरेख, कुठौंद के नैनपुर और शंकरपुर का मामला .

➡️काशीपुर- काशीपुर में अचानक उत्पन्न हुई बाढ़ की स्थिति , बहल्ला नदी के आसपास के क्षेत्र में बाढ़ की स्थिति उत्पन्न , स्थिति से निपटने के लिए DM,SSP ने संभाला मोर्चा, 40 से 50 परिवार बढ़स से हुए प्रभावित.

➡️अल्मोड़ा- हरेला पर्व पर वन विभाग ने पौधा रोपण की शुरुआत की, MLA मनोज तिवारी, डीएम ने पौधा लगाकर शुरुआत की, जनपद में आज से पौधा रोपण की शुरूआत की गई , 3.5 लाख विभिन्न प्रजातियों के पौधे लगाए जाएंगे.

➡️दिल्ली- यमुना बैंक मेट्रो स्टेशन के एंट्री और एग्जिट गेट को खोला गया, जलस्तर बढ़ने के कारण स्टेशन की एंट्री-एग्जिट गेट बंद किए थे, अब दिल्ली में लगातार कम हो रहा है यमुना का जलस्तर.

➡️दिल्ली- दिल्ली अध्यादेश मुद्दे पर कांग्रेस का AAP को समर्थन, अध्यादेश के खिलाफ AAP को स्पष्ट समर्थन दिया, कांग्रेस ने AAP को समर्थन देने का ऐलान किया है, बेंगलुरु में विपक्ष की बैठक से पहले कांग्रेस का ऐलान, AAP के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने किया ट्वीट, यह एक सकारात्मक विकास है- सांसद राघव चड्ढा.

➡️दिल्ली-सीएम केजरीवाल ने राहत शिविर का दौरा किया, मोरी गेट में बाढ़ राहत शिविर में लोगों से मिले, बाढ़ प्रभावितों को राहत पहुंचाने का प्रयास-केजरीवाल, बाढ़ प्रभावित की हरसंभव मदद की जाएगी-केजरीवाल,किसी को परेशान होने की जरूरत नहीं-केजरीवाल.

➡️दिल्ली- कांग्रेस विधायक आराधना मिश्रा मोना का बयान,’ओपी राजभर जहां से आए थे वहां वापस आ गए हैं’,ओपी राजभर की विचारधारा बदलती रहती है-आराधना,2024 चुनाव को लेकर बीजेपी में घबराहट- आराधना,तोड़फोड़ की राजनीति बीजेपी ने शुरू कर दी-आराधना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *