UP T20 League:उत्तर प्रदेश टी20 लीग की शुरुआत हो गई है और इस लीग के शुरु होते ही रिंकू सिंह के बल्ले ने अपना कमाल दिखाना शुरु कर दिया है। मेरठ मेवरिक्स (meerut mavericks) की ओर से खेलते हुए रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने एक बार फिर से सबको आईपीएल 2023 की याद दिला दी।

खबर से जुड़ी तीन अहम बातें…
👉यूपी टी20 लीग में रिंकू सिंह का शानदार प्रदर्शन
👉मेरठ मेवरिक्स की ओर से खलते हुए दिलाई टीम को जीत
👉एकबार फिर देखने को मिला रिंकू का आईपीएल वाला अवतार
👉आईपीएल 2023 में जिस तरह से रिंकू सिंह ने अपना ताबड़तोड़ प्रदर्शन किया था, उसी की याद दिलाते हुए रिंकू सिंह ने यूपी टी20 लीग में भी अपने बल्ले से जमकर रन बरसाए।

मेरठ की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए माधव कौशिक की दमदार अर्शशतकीय पारी की बदौलत 4 विकेट पर 181 रन का स्कोर खड़ा किया। माधव ने 52 गेंद पर 87 रन की पारी खेली जिसमें 9 चौके और 4 छक्के मारे। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया। लक्ष्य का पीछा करने उतरे काशी की टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 181 रन का ही स्कोर किया और मुकाबला सुपर ओवर में जा पहुंचा। सांसे थाम देने वाले मुकाबले को टीम इंडिया के नए फिनिशर ने अपने ही अंदाज में खत्म किया।

रिंकू सिंह ने दिखाया तूफानी अंदाज
सुपर ओवर में काशी ने पहले बैटिंग करते हुए 16 रन बनाए। सुपर ओवर यह स्कोर काफी बड़ा होता है। मेवरिक्स के लिए रिंकू सिंह ओपनिंग करने उतरे। पहले गेंद पर वह कोई रन नहीं बना पाए। बाएं हाथ के स्पिनर शिवा सिंह के खिलाफ अब मेरठ को 5 गेंद पर 17 रनों की जरूरत थी। रिंकू ने लॉन्ग ऑफ पर छक्का मारा। अगली गेंद पर मिड विकेट बाउंड्री लाइन के बाहर भेजा। फिर लॉन्ग ऑफ पर अगला छक्का मारकर अपनी टीम को दो गेंद रहते सुपर ओवर में जीत दिला दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *