उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में आयोजित जिला प्रदर्शनी में प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर नाइट का आयोजन किया गया। जिसमें मेरठ मंडल में कमिश्नर सुरेंद्र सिंह भी पहुंचे। इस मौके पर उनके साथ पुलिस के कई आला अधिकारी भी मौजूद रहे। इस दौरान जब प्रेस वालों ने कैलाश खेर की सीएम योगी से मुलाकात को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कई दिलचस्प बातें बताईं।

बुलंदशहर में कैलाश खेर का कार्यक्रम

कैलाश खेर पिछले दो सालों से कोरोना की वजह से इस प्रदर्शनी में नहीं आ पा रहे थे लेकिन अब जब हालात पहले से बेहतर हो चले है तो इस कार्यक्रम को आयोजित किया गया। कैलाश खेर ने भी इस कार्यक्रम में अपनी आवाज का जलवा बिखेरते हुए सभी का दिल जीत लिया। एबीपी गंगा से बात करते हुए गायक ने कहा कि पिछले दो सालों से मेरा बुलंदशहर आना कैंसिल हो रहा था। इस साल महादेव की कृपा हुई है और मुझे बुलंदशहर की जनता से मिलने का मौका मिला है। इस कार्यक्रम में कैलाश खेर ने एक से बढ़कर एक गाने गाए। जिला प्रदर्शनी की लोकप्रियता को देखते हुए इसे तीन दिन के लिए और बढ़ा दिया गया है।

सीएम योगी से मुलाकात पर कही ये बात

इसके साथ ही जब उनसे सीएम योगी से मुलाकात को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ”योगी जी से हमारा बहुत प्यार है। जब हमने योगी जी को कहा कि बहुत लोग बोलते हैं कि आप दोनों भाई-भाई दिखते हैं अगर हम अपने केस मुंडा दें। तो इस बात पर योगी जी बहुत हंसे। उनके साथ बहुत ही सहज मुलाकात हुई, ये शिष्टाचार भेंट थी। इस मौके पर उनसे फिल्म सिटी को लेकर भी चर्चा हुई। यूपी में कला और साधना का केन्द्र बनने वाला है जिसे सब फिल्म सिटी कहते हैं।ये फिल्म सिटी हर जगह बनती है, पर यूपी में बनेगी एल्म सिटी, शिक्षा का कला का संस्कृति का गढ़ होगा.”

‘द कश्मीर फाइल्स’ पर भी बोले कैलाश खेर

वहीं फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर बोलते हुए कैलाश खेर ने कहा कि अब बहुत अच्छी और मीनिंग फुल फिल्में बन रही हैं। मेरा देश जाग रहा है जो जागता है वही जगाता है। इसलिए देशवासियों को मैं नमन करता हूं कि हर अच्छे कार्य को अब वो सराह रहे हैं, प्रशंसा कर रहे हैं और बढ़-चढ़ कर उसका साथ दे रहे है। उन्होंने लोगों से अपील की अब देशवासी जगे रहना क्योंकि बहुत लुट गए हैं।अब लुटना नहीं है।

@धर्मेन्द्र कसौधन (ब्यूरो हेड उत्तर प्रदेश)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *