रिपोर्ट:रजत पाण्डेय(ब्यूरो शाहजहांपुर)

शाहजहांपुर : निगोही थाना क्षेत्र में पतराजपुर ईंट-भट्ठा के सामने सोमवार सुबह हादसा हो गया। ट्रक की टक्कर के बाद बाइक से गिरे छह साल के बच्चे पर ट्रक का पहिया गुजर गया। इस कारण बच्चे की मौत हो गई। माता-पिता बाल-बाल बच गए। चालक संडा चौराहा पर ट्रक छोड़ भाग गया। नाराज लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ कर उसे जलाने की कोशिश की। जाम लगा दिया। पुलिस ने मौके पहुंच समझा बुझाकर मामला शांत किया। शव को पीएम भेजा।


जनपद पीलीभीत की कोतवाली बीसलपुर क्षेत्र के गांव खनंका निवासी संजीव सोमवार सुबह अपनी पत्नी चांदनी और बेटे वंश (6) के साथ बाइक से अपने साढू सुमित की बेटी के नामकरण कार्यक्रम में शामिल होने शाहजहांपुर के मोहल्ला चौक जा रहा था। जैसे ही वह निगोही थाना क्षेत्र में बीसलपुर मुख्य मार्ग पर पतराजपुर स्थित एक ईट भट्टे के सामने पहुंचे। तभी निगोही की ओर से आ रहे धान से भरे ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

संजीव, उसकी पत्नी और उसका बेटा वंश तीनों सड़क पर गिर गए। वंश के सिर के ऊपर से ट्रक का पहिया गुजर गया। जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। संजीव और उसकी पत्नी चांदनी को मामूली चोटे आईं। वहीं, इस बीच मौका पाकर चालक ट्रक लेकर भगा तो लोगों ने उसका पीछा किया। पीछा करता देख चालक संडा अड्डे के पास ट्रक छोड़ भाग गया। गुस्साई भीड़ ने ट्रक में तोड़फोड़ कर दी और उसमें आग लगाने की कोशिश की। सड़क पर जाम लगा दिया। इसी दौरान पहुंची पुलिस ने भीड़ को किसी तरह शांत किया। कार्रवाई का आश्वासन देते हुए जाम खुलवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *