एमडी न्यूज़ हरदोई……..

हरदोई। जयमाल के दौरान दूल्हा लड़खड़ाने पर दुल्हन के तेवर सख्त हो गए। भांवर पड़ने से पहले ही दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। गांव से लेकर कोतवाली तक मान-मनौव्वल का दौर शुरू हुआ, पर बात नहीं बनी। लेकिन दुल्हन ने नशा करने वाले के साथ शादी करने से इनकार कर दिया।

देहात कोतवाली क्षेत्र के मदारा निवासी सुनील सिंह ने अपनी बेटी रीतिका सिंह की शादी लखीमपुर खीरी जनपद के मैगलगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक से तय की थी। मंगलवार को बरात आई थी। फिल्मी गानों पर नाचते हुए बराती दुल्हन के द्वार पहुंचे। मंगलगीतों के बीच जयमाल के दौरान दूल्हा लड़खड़ा गया। इस पर रितिका को शंका हुई और उसने अपने परिजनों से युवक के नशे में हाेने की बात कही। भांवर पड़ने की बारी आई तो रितिका ने शादी करने से इनकार कर दिया। उसका कहना था कि जो शख्स अपनी शादी में शराब पीकर आया है उसके साथ जिंदगी नहीं गुजार सकती। इसका पता चलने पर बरात लेकर आए लोग सकते में आ गए। दोनों परिवारों के बुजुर्गाेंं ने बातचीत का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बनी। इसके बाद बरात लेकर आए लोग देहात कोतवाली पहुंचे, लेकिन बात नहीं बनी।

प्रभारी निरीक्षक अनिल सैनी ने बताया कि लड़की का कहना है कि दूल्हा नशे में था, लेकिन लड़का पक्ष के लोग इससे इनकार कर रहे हैं। फिलहाल शादी नहीं हुई है और दोनों के बीच आपसी सहमति से रिश्ता खत्म हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *