रिपोर्ट:गुरदीप सिंह

औरैया जनपद के विकासखंड औरैया की ग्राम पंचायत पंनहर में खेलकूद कार्यक्रम नेहरू युवा केंद्र भारत सरकार के तत्वावधान में संपन्न हुआ इसमें वॉलीबॉल कबड्डी लॉन्ग जंप एवं दौड़ का आयोजन किया गया आये अतिथियों को बैच लगाकर सम्मानित किया गया विजई प्रतिभागियों को मेडल देकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर कार्यक्रम की आयोजक जिला युवा अधिकारी अनवरवारसी ने कहा नेहरू युवा केंद्र युवाओं के उत्थान के लिए तमाम तरीके के कार्यक्रम संचालित कर रहे है इसका फायदा युवा उठाएं और अपना भविष्य उज्जवल बनाएं नेहरू युवा केंद्र गांव से लेकर जिले स्तर तक कमेटियों का गठन कर रखा इसके माध्यम से गांव के अंतिम व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ दिलाया जा रहा है ।

इस अवसर पर योगाचार्य अजय राजपूत ने कहा युवा देश का भविष्य युवाओं के द्वारा ही देश का विकास संभव है युवा पश्चात सभ्यता को त्याग कर भारतीय सभ्यता में जिये देश का उज्जवल भविष्य होगा साथ ही-साथ में स्वयं का विकास होगा इस अवसर पर प्रमुख रूप से ग्राम प्रधान सुनील राजपूत प्रधान प्रधान प्रतिनिधि ने कहा ऐसे कार्यक्रम गांव के उत्थान के लिए लगातार करता रहूंगा और युवाओं की प्रतियोगिताओं को भविष्य में भी कर आऊंगा। आये प्रतिभागियों एवं अतिथियों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर बृजेंद्र राजपूत आदर्श कुमार अरुण कुमार शौकत अली प्रधानाचार्य अली एकेडमी संदीप कुशवाह आर्यन दिनेश कुमार गुड्डू मोहम्मद बिलाल खुशबू मुस्कान रवि आदर्श खुशबू खुशीसहित तमाम लोग उपस्थित रहे। 40 प्रतिभागियों को विजई सम्मानित किया गया। प्रथम द्वितीय तृतीय पुरस्कार दौड़ प्रतिभागियों को दिए गए ।कबड्डी एवं वॉलीबॉल में रनर और विनर को मेडल देकर सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *