जिलाधिकारी की अध्यक्षता में काशी द्वार, ट्रांसपोर्ट नगर, एयरपोर्ट विस्तारीकरण, वर्ल्ड एक्सपो सिटी से प्रभावित किसानों की सौहार्दपूर्ण वातावरण में बैठक संपन्न॥

रोहित सेठ

किसानों के हितों का पूरा ख्याल रखा जाएगा-एस. राजलिंगम॥

जिलाधिकारी से वार्ता कर किसान हुए संतुष्ट॥

किसानों/उनके प्रतिनिधियों द्वारा प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौपा गया॥

  वाराणसी। जिलाधिकारी एस.राजलिंगम द्वारा सोमवार को कमिश्नरी ऑडिटोरियम में काशी द्वार, ट्रांसपोर्ट नगर, एयरपोर्ट विस्तारीकरण, वर्ल्ड एक्सपो सिटी आदि के लिए भूमि अधिग्रहण से संबंधित किसानो/उनके प्रतिनिधियों के साथ बैठक कर चर्चा की गई। इस दौरान जिलाधिकारी के समक्ष भूमि अधिग्रहण के संबंध में लोगो ने अपनी बाते रखी। जिलाधिकारी द्वारा शिकायतों/सुझावों को सुना गया। इस दौरान जिलाधिकारी ने किसानो को आश्वस्त किया कि उनकी मांगों एवं सुझावों को उच्च स्तर पर पहुंचाया जा चुका है। किसान हित में उच्च स्तर से जो भी निर्देश प्राप्त होगे, उसे अमल में लाया जाएगा। बैठक सौहार्दपूर्ण वातावरण में हुआ तथा जिलाधिकारी से वार्ता के दौरान किसान पूरी तरह संतुष्ट रहे। इस दौरान जिलाधिकारी ने सिटी मजिस्ट्रेट को निर्देशित किया कि ट्रांसपोर्ट नगर के लिए मौके पर ही राजस्व, विकास प्राधिकरण, भूमि अध्यापति के अधिकारियो के साथ आगामी 15 दिनों तक कैंप कार्यालय खोलकर किसानो की समस्याओं को मौके पर ही सुने और उसका समुचित निस्तारण सुनिश्चित कराएंगे। उक्त योजनाओं के संबंध में किसानों/उनके प्रतिनिधियों द्वारा प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौपा गया। 
   बैठक में एडिशनल पुलिस कमिश्नर चेनप्पा एस, एडीएम वित्त बंदिता श्रीवास्तव, एडीएम प्रशासन विपिन कुमार, सिटी मजिस्ट्रेट, एसडीएम राजातालाब, पिंडरा सहित भूमि अध्यापति अधिकारी, उक्त योजना से प्रभावित किसान व उनके प्रतिनिधि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed