हरदोई कोतवाली देहात क्षेत्र में जल लेकर बाइक से शिव मंदिर गए कांवड़ियों की बाइक अचानक अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई। हादसे में चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। युवकों को बेहतर उपचार के लिए हरदोई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की आवश्यक विधिक कार्यवाही में जुटी है। बताया जा रहा है कि घायल और मृतक सब एक ही मोहल्ले के हैं। आज सावन का सोमवार था तो सकाहा मंदिर जल चढ़ाने के लिए गए थे वापस आते समय यह हादसा हो गया।

हरदोई जनपद के देहात कोतवाली क्षेत्र के गुलामऊ पुलिया के पास भीषण सड़क हादसे में एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल है। घायलों का इलाज हरदोई मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक हरदोई शहर के रहने वाले अंकित गुप्ता पुत्र संजय गुप्ता निवासी इंदिरा नगर गंभीर रूप से घायल है वही शोभित पुत्र रामदुलारे गुप्ता व प्रदीप गुप्ता घायल है। हादसे में विकास गुप्ता पुत्र छोटे लाल गुप्ता निवासी इंदिरा नगर की हादसे में मौत हो गई है। यह कांवड़िये एक जत्थे में अपनी दो बाइकों पर सवार होकर जा रहे थे कि तभी रास्ते में जानवर को बचाने के चलते बाइक अनियंत्रित हो गई और पुलिया में जा टकराई। हादसे में चारों कांवड़िये गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस की सहायता से हरदोई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया जबकि तीन युवकों का इलाज जारी है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले में आवश्यक विधिक कार्यवाही में जुटी है। घटना को लेकर परिवार में कोहराम मचा हआ है।

सीओ सिटी ने बताया कि तीन बाइक सवार जल चढ़ाकर घर जा रहे थे। तभी अचानक अनियंत्रित बाइक पुलिया से टकरा गई। जिसमें इलाज के दौरान एक कांवड़िया की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल है। मामले में तहरीर लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *