रिपोर्ट__ मोहम्मद जीशान तहसील प्रभारी धामपुर

स्योहारा (बिजनौर) जमीयत उलेमा ए हिंद की जिला कार्यकारिणी की बैठक संपन्न हुई। बैठक में सर्वसम्मति से हाजी वकील अहमद को ज़िला सदर और मौलाना इम्तियाज कासमी को नायाब सदर चुना गया।

गुरुवार को जमीयत उलेमा ए हिंद एक बैठक ठाकुरद्वारा रोड़ स्थित एक बैंकट हॉल में आयोजित की गई। उतर प्रदेश सचिव एवम चुनाव पर्यवेक्षक देवबंद मौलाना अज़हर मदनी की देख रेख में चुनाव संपन्न हुआ। सर्वसम्मति से हाजी वकील अहमद को ज़िला सदर चुना गया।जिला कार्यकारिणी में नायब सादर मौलाना इम्तियाज कासमी, जिला सचिव मुफ्ती अरशद, नायब सचिव कारी नाजिर, खजांची मौलाना नसीम अहमद को चुना गया है। मुख्य अतिथि मौलाना अज़हर मदनी ने कहा कि जमीयत उलेमा ए हिंद मुसलमानों के सभी मामलात में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेती है और मुस्लमान भाईयों को मजहब के मुताबिक जिंदगी बिताने के लिए मुतावज्जों करती है। हम लोगों को अपने मुल्क के साथ मोहब्बत करनी चाहिए और मुल्क के मुताबिक अपने सभी मामलात को रखना चाहिए।

कार्यक्रम की सदारत हाजी वकील अहमद, निजामत मुफ्ती अरशद कारी व कारी नाजिर ने संयुक्त रुप से की। इस मौके पर मुफ्ती कमर धामपुर, मौलाना डा.खलीकुर्रहमान नगीना, मौलाना ज़की बढ़ापुर, मौलाना इस्तेखार सहसपुर, मौलाना असलम धामपुर, मुफ्ती असद नजीबाबाद, स्योहारा सदर मौलाना शाहिद, मुफ्ती फरमान, कारी जीशान, नासिर चौधरी, वलीउर्रहमान आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed

सोशल वेलफेयर कमेटी ने गांधी जयंती पर किया गोष्ठी कार्यक्रमनगर के गुलज़ारी लाल कन्या इण्टर कॉलेज में की गई गोष्ठी*फफूंद/औरैयाबुधवार को देश के दो महानायक महात्मा गांधी जी और लाल बहादुर शाष्त्री जी की ज्यांतीं पर नगर के गुलज़ारी लाल कन्या इण्टर कॉलेज में एक गोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमे विद्यालय के प्रधानाचार्या विपिन चंद वर्मा, सोशल वेलफेयर कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष ,उपाध्यक्ष व अन्य के बीच गांधी जी और शाष्त्री जी की कार्यो पर प्रकाश डाला गया। इस मौके पर विद्यालय के प्रधानाचार्य के अलावा सोशल वेलफेयर कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष आसिफ़ सिद्दीकी, उपाध्यक्ष अफ़ज़ल खान, जिलाध्यक्ष मो० शारिक, कमेटी के ब्लॉक सचिव राम किशोर कठेरिया, अशोक, श्री मति दैवंती आदि लोग मौजूद रहे।