आम आदमी पार्टी जनपद औरैया की जिला कार्यकारिणी के जिला अध्यक्ष श्री सोमेंद्र पोरवाल के नेतृत्व में विश्वास प्रकट करते हुए आम आदमी पार्टी की प्राथमिकता से त्यागपत्र दे दिया है।


प्रेस को जारी प्रेस नोट में जिला अध्यक्ष सोमेंद्र पोरवाल ने प्रदेश संगठन पर निशाना साधते हुए भेदभाव एवं चाटुकारिता का आरोप लगाया और कहा कि पार्टी अरविंद केजरीवाल जी की नीतियों और सिद्धांतों से भटक गई है। और पूरे प्रदेश में समाजवादी पार्टी की बी टीम बनकर कार्य कर रही है। जिससे पार्टी के कार्यकर्ता अपने आप को ठगा व थका हुआ महसूस कर रहा है। हम सभी कार्यकर्ता जमीनी स्तर से पार्टी को मजबूती देने का कार्य कर रहे थे। लेकिन प्रदेश संगठन द्वारा मनचाहा आदेश जारी करके पूरे प्रदेश में पार्टी को कमजोर करने का कार्य किया गया। वहीं प्रदेश प्रभारी माननीय सांसद श्री संजय सिंह जी किसी भी कार्यकर्ता का कोई भी संदेश अथवा कोई भी फोन नहीं उठा रहे हैं। जहां पर जिला अध्यक्ष औरैया के द्वारा आरोप लगाते हुए कहा कि जिन लोगों को प्रदेश संगठन की जिम्मेदारी दी गई है या तो वह अनुभवहीन हैं या पार्टी के लोगों को समझने का मतलब नहीं समझते हैं। लेकिन फिर भी हम सभी कार्यकर्ताओं ने तन मन धन से पार्टी को मजबूत करने का कार्य किया और जिसे पार्टी ने नहीं समझा। जिससे हम लोग आहत होकर पार्टी से त्यागपत्र दे रहे हैं अतः पार्टी से आज के बाद हम लोगों का कोई भी रिश्ता एवं ताल्लुकात नहीं है।


इस मौके पर पार्टी को अलविदा कहने वाले कार्यकर्ता जिला अध्यक्ष सोमेंद्र पोरवाल, एससी एसटी जिला अध्यक्ष नरेश कठेरिया, जिला उपाध्यक्ष हरि किशन पोरवाल, एस एच एस एल जिला सह प्रभारी सत्यसिंह, जिला मीडिया प्रभारी पंकज सिंह राणावत, जिला सचिव अरशद नईम, राहुल प्रजापति, विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र कुमार यादव, विधानसभा महासचिव बिधूना अनिल कुमार यादव समेत आधा सैकड़ा कार्यकर्ताओं ने पार्टी को त्यागपत्र देकर पार्टी को छोड़ने का ऐलान किया।

रिपोर्ट:रजनीश कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed