बुन्देलखन्ड एक्सप्रेस वे पर कार्यरत दिलीप बिल्डकॉन में काम कर रहे युवक की सेंगर नदी में डूबने से मौत, गोताखोरों ने दो घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद खोज निकाला शव।
अटसू ,, क्षेत्र में बन रहे बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे पर गांव सुअटपुर गांव के पास निर्माणाधीन ओवरब्रिज के पास पुल बनाने को रोका गया सेंगर नदी पुल के बहाव में भरे पानी में लॉन्च के बाद नहाते समय अचानक डूबने लगा डूबता देख पार पर बैठा फुफेरा भाई के रोने चिल्लाने की आवाज सुन इस पास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे।तब तक काफी देर हो चुकी थी,मौके पर आसपास के गांवों के तैराकों ने दो घण्टे के बाद शव ढूंढ निकाला,मौके पर पहुंची चौकी पुलिस ने जांच करते हुए शव कब्जे में लिया।
सुअटपुर गांव के पास बन रहे पुल पर दोपहर के समय लन्च के समय अपने तीन साथियों के साथ नदी पर नहाने गये दिवाली (२२) पुत्र दिलशाद निवासी रिन्डा थाना मंगलौर जिला हरिद्वार उत्तराखंड कार्यरत कम्पनी में लेबर पद पर काम कर रहा था। शनिवार को लगभग तीन बजे पुल के नीचे बह रही नदी में नहाते वक्त डूबने से मौत के गाल में समा गया।उसके साथी फुफेरे भाई खालिद दिलीप ने बताया कि हम लोग साथ में थे तभी दिवाल नदी में नहाने लगा और घटना घटित हो गयी। जानकारी होने पर मड़ैया गांव के तैराको कमलेश,राजे, कमलेश ने नदी से दो घंटे में शव ढूंढ निकाला।इस सम्बन्ध में कोतवाली प्रभारी सत्य प्रकाश ने बताया कि मामले की जानकारी मिल गयी मैं मौके पर ही हूं ।तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्टर रजनीश कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *