सहसवान : उत्तर प्रदेशीय जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ की सहसवान इकाई की कार्यकारिणी की बैठक में शिक्षकों की समस्याओं पर विचार किया गया। संगठन के पदाधिकारियों ने एकजुटता बनाये रखने की बात कही। लागतार 22 वर्षो से शिक्षक हित मे मंत्री पद पर रहते हुये कार्य करने वाले नरेंद्र सिंह ने प्राथमिक शिक्षक संघ को छोड़कर उत्तर प्रदेशीय जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ में अपना सहयोग व समर्थन प्रदान किया। आफताब अहमद के संरक्षण में आयोजित बैठक में ब्लॉक अध्यक्ष राजन यादव ने संगठन को मजबूती प्रदान करने की बात कहते हुए कहा कि शिक्षक विभाग की अपेक्षाओं के अनुरूप कार्य करते रहें, अनावश्यक व नाजायज रूप से शिक्षकों का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

शिक्षकों की समस्याओं पर चर्चा करते हुए शाखा मंत्री इक़बाल अहमद,वरिष्ठ उपाध्यक्ष जमील अहमद, मु०परवेज़ अनवर,कोषाध्यक्ष भूपेंद्र शर्मा व प्रवक्ता अनीस उद्दीन और नेहा सक्सेना ने विचार व्यक्त किये। कार्यकारिणी की प्रथम बैठक सहसवान के एक होटल में आयोजित की गई जिसमें सभी पदाधिकारियों का स्वागत किया गया।
इस अवसर पर मधु उपाध्याय,सुनील कुमार,अमिता माहेश्वरी, पवन तोमर,संजय,नीरज सक्सेना,नीरज कुमारी सहित ब्लॉक इकाई के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

✍️ ब्यूरो रिपोर्ट आलोक मालपाणी (बरेली मंडल)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *