एमडी ब्यूरो:हरदोई/यूपी: यूपी के जनपद हरदोई के शाहाबाद मार्ग पर पाली के पास शनिवार दोपहर किसानों से भरी ट्राली के ट्रैक्टर का पहिया निकल गया। इससे ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर ट्राली समेत पुल की रेलिंग तोड़ गर्रा नदी में जा गिरा।
हादसे में ट्राली पर सवार 20 किसान नदी में डूब गए। इसमें 14 किसान किसी तरह तैरकर बाहर निकल आए। देर रात ट्रैक्टर चालक मुकेश का शव एनडीआरएफ ने खोज निकाला। पांच किसान अभी लापता हैं। एनडीआरएफ की टीम उनकी तलाश कर रही है।
निजामपुर पुलिया के पास खीरा मंडी लगती है।

ग्रामीणों के मुताबिक शनिवार को बेगराजपुर गांव के 20-25 किसान किराये की ट्रैक्टर-ट्राली में खीरा लादकर बेचने गए थे।दोपहर में खीरा बेचकर लौटते समय पुल के पास ट्रैक्टर का अगला बायां पहिया निकल गया और हादसा हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पाली पुलिस ने आला अधिकारियों को घटना की जानकारी दी।
इसके साथ ही स्थानीय गोताखोरों की मदद से लापता किसानों की तलाश शुरू कराई गई। देर शाम तक लापता किसानों का पता नहीं चला। इधर, अफसरों ने सीतापुर से पीएसी और लखनऊ से एनडीआरएफ की टीम बुला ली। मौके पर डीएम अविनाश कुमार और एसपी राजेश द्विवेदी भी पहुंच गए।

नदी से तैरकर निकले किसान


डीएम ने बताया कि लोनार पुल के पास गर्रा नदी में जाल बंधवा दिया गया है। ताकि कोई भी बहकर जाए तो उसे निकाला जा सके। 14 किसान पानी से बाहर निकले हैं। ट्रैक्टर चालक मुकेश पुत्र श्रीधर का शव देर रात निकाला गया है। पांच किसानों की तलाश कराई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed