तिरुवनंतपुरम: भारत और श्रीलंका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया यहां पहुंच चुकी है। श्रीलंका के खिलाफ तीसरे मैच से पहले भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी तिरुवनंतपुरम के प्रसिद्ध पद्मनाभस्वामी मंदिर में पूजा अर्चना के लिए गए जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सूर्यकुमार यादव, युजवेंद्र चहल, श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल और वॉशिंगटन सुंदर जैसे खिलाड़ी नजर आ रहे हैं।

बता दें कि टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ तीसरा और आखिरी मुकाबला 15 जनवरी को खेला जाना है। इससे पहले दो वनडे मैचों में भारतीय टीम ने लगातार जीत दर्ज कर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। सीरीज का पहला मैच गुवाहाटी में खेला गया था जबकि दूसरा मुकाबला कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स में हुआ।

तीसरे वनडे के प्लेइंग इलेवन में हो सकता है बदलाव


श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में माना जा रहा है कि भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में बदलाव किया जा सकता है। शुरुआती दो मैच में जीतकर भारत ने पहले ही सीरीज पर अपना कब्जा कर लिया है। ऐसे में टॉप ऑर्डर में कुछ प्रमुख बदलाव किए जा सकते हैं।पहले दो वनडे के प्लेइंग इलेवन से बाहर रहने वाले ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को मौका दिया जा सकता है। ऐसे में फिर विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा को आराम दिया जा सकता है। हालांकि यह फैसला टीम मैनेजमेंट के ऊपर है कि वह किस तरह की टीम चुनती है।


तीसरे वनडे के लिए भारत का संभावित प्लेइंग- शुभमन गिल, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर) , हार्दिक पांड्या (कप्तान), अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, उमरान मलिक, एम शमी, मोहम्मद सिराज।

तीसरे वनडे के लिए श्रीलंका का संभावित प्लेइंग इलेवन – पाथुम निसांका, नुवानिडु फर्नांडो, चरिथ असलंका, दसुन शनाका (कप्तान), डी डी सिल्वा, वानिंदु हसरंगा, चामीरा करुणारत्ने, दुनिथ वेलालेज, कुशल मेंडिस (विकेटकीपर), लाहिरू कुमारा, कुशान राजिथा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *