ब्यूरो रिपोर्ट बहुआयामी समाचार ( हरदोई)

हरदोई जिले के सांडी थाना क्षेत्र में फर्रुखाबाद से शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। प्रेमी और पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देख पति ने घटना को अंजाम दिया। वारदात के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया।सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। वहीं परिजन जहर देने का भी आरोप लगा रहे हैं। फर्रुखाबाद जनपद के एक गांव निवासी पंकज का सांडी थाना क्षेत्र के आदमपुर के रहने वाले प्रतिपाल की पत्नी से प्रेम प्रसंग चल रहा था।इनका प्रेम -प्रसंग हिमाचल प्रदेश में एक प्राइवेट फैक्ट्री में कार्य करते समय शुरू हुआ था। इसके बाद दोनों ने साथ जीने मारने की कसमें भी खाई। इसकी भनक जब पति प्रतिपाल को लगी, तो वह अपनी पत्नी को लेकर गांव आदमपुर चला आया।

लात-घूंसो से पीटकर किया मरणासन्न

इसके बावजूद दोनों के बीच बात होती रही और प्रेम बढ़ता चला गया। गुरुवार की रात प्रेमिका ने प्रेमी पंकज को मिलने के लिए घर बुलाया। इस दौरान प्रतिपाल ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। इससे नाराज पति प्रतिपाल ने उसे लात-घूंसो से पीटना शुरू कर दिया, जिससे वह मरणासन्न हो गया।

एसपी बोले- अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है

शुक्रवार की सुबह गांव के बाहर पड़े युवक को देखकर ग्रामीणों ने डॉयल 112 को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंकज को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। पिटाई से मौत हुई है या जहरीला पदार्थ पीने से मौत हुई है। जांच चल रही है।

ब्यूरो रिपोर्ट पुनीत शुक्ला 🖋️

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *