बिसौली : इनरव्हील क्लब के अधिष्ठापन समारोह में तीजोत्सव धूमधाम से मनाया गया। समारोह के दौरान क्लब की नई कार्यकारिणी का गठन हुआ। रितु अग्रवाल फिर से अध्यक्ष व अर्चना वार्ष्णेय सचिव चुनी गई हैं।
दिनेश मधु रोटरी नेत्र चिकित्सालय परिसर में आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए इनरव्हील क्लब की अध्यक्ष रितु अग्रवाल ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव को हम सभी मिलजुलकर धूमधाम से मनाएंगे। श्रीमती अग्रवाल ने कहा कि क्लब सदैव की भांति समाज के निर्बल वर्ग की सहायता के लिए अग्रणी रहेगा। सचिव अर्चना वार्ष्णेय ने कहा कि आगामी 13 से 15 अगस्त तक आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत वृक्षों को तिरंगे के रंगों से सजाने का अभियान चलाया जाएगा।

अधिष्ठापन समारोह में तीजोत्सव व फ्रेंडशिप डे भी मनाया गया। क्लब की सभी पदाधिकारी व सदस्याएं हरे रंग के परिधान में नजर आईं। बीते सत्र में अच्छा कार्य करने वाली पूर्व सचिव संगीता रस्तोगी व कोषाध्यक्ष मधु शर्मा को सम्मानित किया गया। इस दौरान क्लब की नई कार्यकारिणी का भी सर्वसम्मति से गठन किया गया। रितु अग्रवाल फिर से अध्यक्ष चुनी गईं। अर्चना वार्ष्णेय सचिव, मधु शर्मा कोषाध्यक्ष, प्रतिभा अग्रवाल आईएसओ व सोनिया अग्रवाल एडिटर बनी हैं। समारोह में सभी सदस्याओं ने अंत्याक्षरी व तंबोला आदि खेल भी खेले। इसके अलावा तीज क्वीन क्लब अध्यक्ष रितु अग्रवाल को चुना गया। पदाधिकारियों ने क्लब के आगे होने वाले प्रोजेक्ट पर भी विस्तार से चर्चा की। समारोह में लता अग्रवाल, डा0 सुविधा माहेश्वरी, सोनिया अग्रवाल, दिव्या मिततल, रेनू गोयल, अनुपम शर्मा, कृष्णा गुप्ता, अंशु गुप्ता, मंजू, नीरू, सुनीति रस्तोगी, रीना अग्रवाल आदि महिलाएं उपस्थित रहीं ।

✍️ ब्यूरो रिपोर्ट आलोक मालपाणी (बरेली मंडल)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *