सहसवान : थाना कोतवाली क्षेत्र मे अपराध पर रोक – थाम के लिए पुलिस अपराधियों पर ताबड़-तोड़ कार्यवाही कर अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेज रही है। जिससे क्षेत्र मे भय का वातावरण समापत्ति की और दिख रहा है। वही थाना कोतवाली क्षेत्र की नगर सीमा मे स्थित बैंक व एटीएम की सुरक्षा का जायजा लेने प्रभारी निरीक्षक विशाल प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे।

जहां उन्होंने बैंक परिसर पहुंचकर बैंक मे लगे सीसीटीवी कैमरों व अग्निशमन यंत्र, सायरन आदि को चेक किया। तो वही शाखा प्रबंधक से बैंक सुरक्षा के बारे मे जानकारी हासिल की, प्रभारी निरीक्षक बैंक परिसर से जैसे ही बाहर आए उन्होंने बैंक परिसर के पास लगे एटीएम का भी निरीक्षण किया जहां निरीक्षण के दौरान देखा गया कि एटीएम के अंदर लोगो की भीड लगी है। उन्होने लोगो को समझाया कि एटीएम के अंदर एक बार में एक ही व्यक्ति प्रवेश करे तथा उन्होंने लोगो को चेतावनी दी एटीएम से रूपये निकालने के दौरान लाईन लगाकर ही अपनी बारी की प्रतिक्षा करें । वही त्यौहार को लेकर पुलिस ने नगर व ग्रामीण बैंक शाखाओं पर सतर्कता बढ़ा दी है। पुलिस द्वारा बैंक शाखाओं पर जाकर सुरक्षा के साथ ग्राहकों को भी जानकारी दी रही हैं।

वही प्रभारी निरीक्षक विशाल प्रताप सिंह भारी पुलिस बल के साथ नगर की भारतीय स्टेट बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा,पंजाब नेशनल बैंक,सेंट्रल बैंक,प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक, समेत सभी एटीएम की सुरक्षा का जायजा लिया। अपराधिक घटनाओं की रोकथाम को सुझाव लिए। बैंक मैनेजरों को निर्देश दिए कि बैंक एवं एटीएम में सुरक्षा गार्ड व सीसीटीवी, अग्निशमन यंत्र, सायरन जरूर हो। बैंक के ताला चाबियों को समय-समय पर चेक करते रहें। बैंक में बिना वजह घूमने वालों की सूचना पुलिस को दें। बैंक चेकिंग के दौरान कस्बा इंचार्ज सहित पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

✍️ ब्यूरो रिपोर्ट आलोक मालपाणी (बरेली मंडल) 9058426315

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *