Hardoi……माधौगंज। थाना क्षेत्र के इकसई गांव में दरवाजे पर खेलते समय लापता हुए मासूम का शव पांचवें दिन झाड़ियों में पड़ा मिला। परिजनों ने अज्ञात पर हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका व्यक्त की। घटना की जानकारी पर एसपी राजेश द्विवेदी व एएसपी पूर्वी अनिल सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच की। इसके साथ ही फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए।इकसई गांव निवासी ईश्वर चंद्र का इकलौती पुत्र कृष्णा (4) शुक्रवार सुबह घर के सामने से खेलते समय लापता हो गया था। काफी खोजबीन करने के बाद भी उसका पता नहीं लगा था। पुलिस गांव के तालाब व ड्रेन में जाल डलवाकर उसकी तलाश कर रही थी। क्राइम ब्रांच, एसओजी, डॉग स्वायड की टीम भी उसकी तलाश में जुटीं थीं।मंगलवार सुबह घर से 100 कदम दूरी पर हथौड़ा ड्रेन के पास झाड़ियों में मासूम का शव पड़ा मिला। शव पूरी तरह से क्षत-विक्षत था। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे। इधर बेटे का शव मिलने से घर में चीख-पुकार मच गई। परिजनों ने अज्ञात पर बेटे की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है।
एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि मासूम के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
12 साल बाद ईश्वर के आंगन में गूंजी थी किलकारी
कृष्णा ईश्वर चंद्र का इकलौता बेटा था। पिता ने बताया कि शादी के काफी दिनों तक उसके कोई संतान नहीं हुई। संतान के लिए वह मंदिरों पर माथा टेकता रहा। आखिरकार शादी के 12 साल बाद मन्नतों व मुरादों पर कृष्णा का जन्म हुआ था। बेटे के जन्म के बाद से घर में खुशियों की किलकारी गूंज रहीं थी। बेटे के जाने से घर में अब मातम का माहौल है।

रिपोर्ट पुनीत शुक्ला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed