रामसनेहीघाट बाराबंकी । नगर पंचायत क्षेत्र रामसनेहीघाट के भिटरिया चौराहा हैदरगढ़ रोड़ पर तिरुपति फिलिंग पेट्रोल पंप की मालकिन श्रीमती लज्जा चतुर्वेदी लगातार क्षेत्र का भ्रमण कर जनमानस में प्रतिदिन लोगों से सीधा घर घर जाकर संवाद करती हैं और लोगों से लगातार मिलकर संपर्क बनाए हुए हैं ।

सरल,उदार स्वभाव और समाजसेवी होने के कारण होने वाले नगर पंचायत के चेयरमैन पद प्रत्याशी के रूप में क्षेत्रीय लोगों में काफी घुल मिल गई है। सुमेरगंज कस्बा में जहां पर ब्यापारियों का गढ़ है वहां की महिलाएं श्रीमती चतुर्वेदी के साथ है।गांवों की महिलाओं में श्रीमती चतुर्वेदी का नाम किसी पहचान का मोहताज नहीं है बच्चों तथा बुजुर्गों के जुबान से टंकी वाली मालकिन शब्द बरबस ही निकल आता है ।
हर तरफ गांव -गांव में श्रीमती लज्जा चतुर्वेदी का नाम लोगों में काफी प्रचलित हो गया है।
होने वाले नगर पंचायत के चुनाव की तिथि और भाजपा पार्टी ने अभी तक कोई घोषणा नहीं की है। काफी संख्या में लोग भाजपा पार्टी के बैनर तले चुनावी ताल ठोंक रहें हैं। सभी प्रत्याशी दिन रात एक किए हुए हैं।
लेकिन महिला प्रत्याशी एवं समाजसेवी श्रीमती चतुर्वेदी का हर गांव के गली मोहल्लों में गरीब किसान और मजदूरों में अपनी अलग ही पहचान बनती जा रही है।


आज शाम को भिटरिया, धरौली, सुमेरगंज, कस्बा का भ्रमण करते हुए श्रीमती लज्जा चतुर्वेदी को लोगों से काफी सहानुभूति तथा विजय श्री का आशीर्वाद मिला।
श्रीमती चतुर्वेदी के साथ उनके पुत्र ऋषभ चतुर्वेदी एवं पिपरिया निवासी सरल मृदुल एवं क्षेत्र में सम्मानित व्यक्ति सुशील मिश्रा भी निरन्तर क्षेत्र में जाकर लोगों से मिलकर जीत का आशीर्वाद जनता से मांग रहे हैं।

मुरारी यादव बाराबंकी जिला संवाददाता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed