बाराबंकी रामपुर महोत्सव के पांचवे दिन भोजपुरी स्टार दिनेश यादव निरहुआ का निर्धारित कार्यक्रम संगीनों के साये में शांति पूर्वक सम्पन्न हुआ। किसी अनहोनी की आशंका को लेकर एसडीएम, सीओ की निगरानी में 8 थानों की फोर्स व 1 प्लाटून पीएसी तैनात रही। इस मौके पर भारी भीड़ जुट गयी।

टप टप चुए पसीनवा बालम… व निरहुआ रिक्शा वाला के अलावा नई झूलनी के छईया बलम दुपरिया बिताईल हो.. जैसे भोजपुरी गीतों पर फैन्स खूब झूमे गाये मदमस्त हुए। दर्शको की मांग पर निरहुआ ने उड़ा रहल गुलाब बा गर्दा जे ना सुनी उ पछताई… के अलावा सबसे ज्यादा इस गाने पर भीड़ को मजा आया ए राजा हमके बनारस घुमाई द, चलके गोदौलिया के पनवा खिलाई द…। निरहुआ ने एक बुजुर्ग फैन्स की मांग को भी सुना और इस गीत को गाया तोहरा में बसे राजा हमरो प्राणबा हो…।

प्रोग्राम की शुरुवात अच्छे संदेश के साथ हुई। अमूमन भोजपुरी प्रोग्राम फूहड़पन की पहचान माना जाता रहा है। लेकिन निरहुआ बतौर सांसद काफी संयमित दिखे। इस मौके पर कहा कि हर घर मे भगवान है वह है माई मां की रोज पूजा करने से हर मनोकामना पूरी होती है। कहा अनुसंशित बनो अलग पहचान बनेगी। बताया कि मां की हाथ से बनी लिट्टी चटनी से ज्यादा स्वादिष्ठ किसी देश का पकवान नही। मां पर आगे बोलते हुए कहा की जो सुख मां के चरणों मे वह सुख नही मिला दुनिया मे। आम्रपाली के न आने से जो निराशा मिली है उसकी भरपाई हम नही कर सकते ।

शांति पूर्वक बीच सम्पन्न हुआ

आयोजको ने द्वारा वितरण किये गए सैकड़ो वीआईपी पास की वजह से मंच पर भारी अफरतफरी का माहौल रहा। सुरक्षा कर्मीओ से तू तो मैं मैं होती दिखी हर कोई सेल्फी लेने की होड़ में जुटा रहा। मात्र 1 घंटा प्रोग्राम चला जो शांति पूर्वक सम्पन्न होने से प्रसाशन ने राहत की सांस ली।

रिपोर्ट:इंद्रजीत वर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed