राज्य स. ब्यूरो/मध्यप्रदेश:मध्य प्रदेश उगरान छाछ खेड़ी रोड और पुलिया बना मुद्दा किसानों ने तीन तीन बार अपने ग्रामीण रोड समस्या को याद दिलाया, नीमच जिले की जीरन तहसील के अंतर्गत आने वाले गांव उगरान छाछ खेड़ी की ओर पुलिया और रोड नहीं है।

किसानों ने बताया हमें अपने खेतों तक जाने में लगभग 3 फीट पानी में उतर कर जाना पड़ता है नीमच विधानसभा के सभी नेताओं को इस विषय में संपूर्ण रूप से जानकारी है, लेकिन अभी तक कांग्रेस नेताओं ने इस विषय में आवाज उठाई है लेकिन अभी तक इस समस्या का कोई हल नहीं हो पाया है स्थानीय ग्रामीणों को अपने खेतों तक जाने में बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है ग्रामीण जन बताते हैं हमें खाद बीज लेने के लिए कचडोद सोसाइटी जाना पड़ता है ।

इसी रास्ते से बारिश के दिनों में रास्ता बंद हो जाने से हमें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है इसलिए हमें उगरान सेजीरन कुचडोद लगभग 18 किलोमीटर की दूरी तय करनी पड़ती है हमें अपनी फसल छाछ खेड़ी से 9 किलोमीटर अपने गांव लानी पड़ती है यह समस्या लगभग 10 साल से अभी तक कोई सुनने वाला नहीं है अगर यह पुलिया बन जाती है किसानों और आम जनों को काफी राहत मिलेगी आम जनों ने कहा कि जल्द से जल्द पुलिया का निर्माण शुरू करवाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *