राम सनेही घाट बाराबंकी।लोटस इंटरनेशनल कॉलेज अमहिया, लोधपुरवा सरैंया रोड, राम सनेही घाट बाराबंकी का वार्षिक समारोह सोमवार को विद्यालय परिसर में आयोजित हुआ।

समारोह का उद्घाटन मुख्य अतिथि श्री वीरेंद्र कुमार शेखर भारतीय पुलिस सेवा पुलिस उपमहानिरीक्षक ( सेवानिवृत्त) ने दीप प्रज्वलित कर किया। समारोह में अभिभावकों सहित अन्य अतिथि गण मौजूद रहे।भारतीय रेलवे इंजीनियरिंग सर्विस राहुल त्रिपाठी, निरीक्षक सीमा शुल्क श्री अभिनव कुमार एवं श्री ऋतुराज जालान विभागाध्यक्ष बाबू बनारसी दास इंजीनियरिंग कॉलेज के मौजूद रहे।


इस दौरान छात्र-छात्राओं द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए गए सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरुआत सरस्वती वंदना से की गई, इसके बाद भारत के अलग-अलग प्रांतों की संस्कृति को दर्शाते हुए विभिन्न नाटक एवं कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए,जिसने दर्शकों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। कार्यक्रम में क्लासिकल और राजस्थानी नृत्य की भी शानदार प्रस्तुति देकर अभिभावकों का मन मोह लिया।


इस अवसर पर संस्था के प्रबंधक श्री वैभव कुमार शेखर ने बताया कि बच्चों ने अद्भुत कार्यक्रम प्रस्तुत किए इस दौरान वहां मौजूद अभिभावकों और शिक्षकों ने तालियां बजाकर बच्चों का उत्साह बढ़ाया सभी मेधावी और प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को पुरस्कार देकर उनका उत्साहवर्धन किया गया।समारोह को सफल बनाने के लिए छात्रों के प्रयासों की सराहना भी की गई। कार्यक्रम में दिव्यांश,क्रिष,साहिबा, काजल, श्वेता, अंशिका, मोनी, सोनी, अखिलेश, सूरज, विजय, अमन, अंजलि एवं अन्य सभी छात्र छात्राओं को उनके योगदान के लिए पुरस्कृत किया गया। समारोह के अंत में प्रिंसिपल श्रीमती शैलेश सिंह ने भी सभी छात्रों और अभिभावकों को धन्यवाद दिया।

मुरारी यादव बाराबंकी जिला संवाददाता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed