राष्ट्रीय ब्यूरो/बहुआयामी समाचार:उत्तर प्रदेश में रामपुर उपचुनाव को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस सीट पर बीजेपी और समाजवादी पार्टी के बीच जबरदस्त टक्कर है। वहीं सपा के दिग्गज नेता आजम खान ने बीते दिनों पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए थे। अब उनकी पत्नी तंजीम फातिमा ने भी आरोप लगाए हैं।

तंजीमा फातिम ने कहा, “पुलिस का काम लोगों में विश्वास पैदा करना है, न कि महिलाओं के साथ अभद्रता करना, महिलाओं के सम्मान को ठेस पहुंचाना है।पूरे रामपुर ये शिकायत मिल रही है कि पुलिस महिलाओं के साथ अभद्रता कर रही है। लोगों के दरवाजे तोड़ रही है और दरवाजे घरों में घुस रही है। लेकिन पुलिस को ज्यादती तौर पर इस जुर्म का तजुर्बा नहीं था। जबकि इसका शिकार मैं खुद हुई हूं।

सपा नेता का दावा
सपा नेता ने कहा, “मेरे घर के करीब ही आजम खान साहब का घर है। मैं वहां गई थी। उन्होंने मुझसे कहा कि चाय पी लो, तब तक मुझे जानकारी मिली कि मेरी एक और रिश्तेदार हैं वो बीमार हैं. मैं उनके यहां देखने चली गई। जिनका घर बिल्कुल करीब में ही था। मुझे पहुंचे हुए करीब दो या तीन मिनट हुए होंगे। तभी करीब दो से तीन सौ पुलिसवाले वहां आए। उनका फाटक इतने जोर से पीटा कि हमलो घबरा गए।”

उन्होंने आगे कहा, “उनकी बेटी देखने गई, तो उनसे ने दरवाजे नहीं खोले। उसके बाद पुलिस वालों ने पूरे दरवाजे तोड़ दिए। वो लोहे का फाटक कैसे तोड़ा होगा मैं नहीं जानती और वो अंदर आ गए।अंदर आने के बाद उन्होंने बीमार महिला थी, उसकी बेटी-बहू के अलावा अन्य महिलाओं, जिसमें मैं भी थी।पुलिस वालों ने सबके साथ बहुत अभद्रता की।उसके बाद मुझे इंस्पेक्टर साहब से बात करने के लिए कहा गया। उन्होंने मुझे बेहद अभद्र भाषा में जवाब दिया। जितनी अभद्रता उनसे हो सकती थी उन्होंने की। मुझसे कहा गया कि आप अपने घर जाएं, इधर-उधर नहीं घूमें और पांच तारीख तक अपने घर में रहिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *