रिपोर्ट:मोहम्मद फैज़ान

स्योहारा। आज ईद-ए-मिलाद-उन-नबी के मुबारक मौके पर माहौल बेहद खुशनुमा रहा जिसके चलते तमाम अक़ीक़दमन्द लोगो ने हर साल की तरह आज भी एक शानदार जुलूस ए मोहम्मदी का आयोजन किया जिसकी शुरुआत मिल चौराहे पर स्थित हाजी परवेज़ अख्तर की आरा मशीन से हुई जो कि पीर के बाजार से होते हुए शिवाजी मार्किट ,मोहल्ला मिलकीयान,नवादा चुंगी से फवारा चोक व थानां चौराहा से मिल चौराहे पर जाकर मुकम्मल हुई।

वीडियो यहाँ से देखें👇


बेहद शांति और खूबसूरत रूप से निकले इस जुलूस जिसमे लोगो के हाथों में मोजूद तिरंगा झंडा माहौल को और ज़्यादा खुशनुमा बना रहा था इस जुलूस का सर्व समाज ने दिल खोलकर स्वागत किया।
सबसे पहले बाज़ार में मुकेश बंसल उर्फ मोंटी ने जुलूस का स्वागत किया उसके बाद मिलकीयान में कांग्रेस नेता नोशाद प्रिंस ने ,नगरपालिका चोक पर चेयरमैन फ़ेसल वारसी ने
थाने चौराहे पर सभासद अकरम अल्वी ने रोड़वेज पर सपा नेता नजीब उल हसन ने भव्य स्वागत करते हुए जलपान कराया उसके बाद हाजी परवेज अख़्तर की आरा मशीन पर भी सभी को न्याज़ के रूप में लंगर खिलाया गया।
जुलूस की जानकारी देते कार्यक्रम सहयोगी हाजी परवेज़ अख़्तर ने बताया कि आज के मुबारक मौके पर आयोजित हुए इस जुलूस को सफल बनाने में सहयोग देने वाले सभी समाज व धर्म के लोगो का व प्रशासन का हम हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं और उम्मीद करते हैं आगे भी इसी तरह का सहयोग बना रहेगा।
इस मौके पर हाजी परवेज. डा फारुक कादरी. जावेद अख्तर. एडवोकेट सलीम अल्वी. भाजपा नेता बदर खान. एजाज सिद्दीकी. काशिफ सिद्दीकी. मुफ्ती फिरासत. इमरान सिद्दीकी. तनवीर ठेकेदार. हकीम राईस. हाजी अकरम मंसूरी.सलीम,सहित सेकड़ो लोग जुलूस में
शमिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *