संवाददाता:- मोहम्मद फैज़ान,

नींदड़ू (बिजनौर)_ बीती रात नींदडू-मनकुआ मार्ग पर चिकित्सक दंपति की कार हाईटेंशन लाइन बिजली के खंभे से टकरा गई। कार में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई।पति-पत्नी किसी तरह कार से बाहर निकले। अग्निशमन गाड़ी ने आग बुझाई। कार के साथ अंदर रखी दवाइयां भी जलकर नष्ट हो गईं।
डॉक्टर चंद्रवीर सिंह ने बताया कि रविवार की रात करीब 11 बजे वह अपनी पत्नी सुनीता के साथ कार से एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मनकुआ क्षेत्र के गांव जा रहे थे। उनकी कार जब नींदडू-मनकुआ मार्ग पर जा रही थी, तब तकनीकी कमी के कारण स्टेयरिंग जाम हो गया और कार रास्ते के किनारे खड़े 11 हजार उच्च क्षमता लाइन के खंभे से टकरा गई। कार की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बिजली का खंभा टूटकर गिर गया। शॉर्ट सर्किट से कार के इंजन में आग लग गई तथा देखते ही देखते आग ने कार को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में कार और उसमें रखी कीमती दवाइयां जलकर नष्ट हो गईं।
पुलिस चौकी नींदड़ू के कार्यवाहक प्रभारी उप निरीक्षक श्याम पाल सिंह ने बताया कि मौके पर पहुंची अग्निशमन की गाड़ी ने पानी की बौछार से आग पर काबू पाया। बाद में चिकित्सक दंपति दमकल विभाग की गाड़ी में बैठकर धामपुर चले गए। पुलिस के मुताबिक चिकित्सक ने इस बाबत कोई तहरीर नहीं दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *