➡लखनऊ- प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पुलिस प्रशासन हुआ अलर्ट,लखनऊ डीसीपी राहुल राज,एडीसीपी के नेतृत्व में पैदल मार्च ,लखनऊ डीसीपी के नेतृत्व में निकाला गया पैदल मार्च ,चप्पे चप्पे पुलिस की रहेगी नजर,पुलिस कर रही निगरानी ,चौक के कोनेश्वर चौराहे से निकाला गया पैदल मार्च,पैदल मार्च में कई थानों की फोर्स ने लिया हिस्सा ,लखनऊ पश्चिम जोन से निकाला जा रहा पैदल मार्च ,प्राण प्रतिष्ठा की सुरक्षा को लेकर लिया गया फैसला ,लखनऊ पश्चिम जोन के सभी पुलिस अधिकारी हुए शामिल, भरी पुलिस बल के साथ पुराने लखनऊ में हुआ पैदल मार्च.

➡लखनऊ- सीएम के सूचना सलाहकार रहीस सिंह की मां का निधन, बीमारी के चलते लखीमपुर खीरी में आज हुआ निधन, सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक संदेश भेजा, सीएम योगी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना की, रहीस सिंह की मां का आज सवेरे खीरी में निधन हुआ.

➡लखनऊ- साउथ सुपरस्टार रजनीकांत पहुंचे लखनऊ एयरपोर्ट,प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होंगे साउथ सुपरस्टार , लखनऊ से अयोध्या जाएंगे सुपरस्टार रजनीकांत.

➡लखनऊ- ठंड को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान ,घने कोहरे और कोल्ड डे को लेकर जारी की चेतावनी ,यूपी के कई जिलों में घना कोहरा की चेतावनी जारी की , कई जिलों में घना कोहरा,कोल्ड डे की चेतावनी.

➡अयोध्या- आचार्य प्रमोद कृष्णम का बड़ा बयान, ईसाई के बहाने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला, निमंत्रण न स्वीकार करने वाले श्रीराम का नहीं- प्रमोद कृष्णम, प्रभु श्रीराम को राजीव गांधी मानते थे-प्रमोद कृष्णम, प्रभु श्रीराम को महात्मा गांधी मानते थे- प्रमोद कृष्णम, लेकिन कांग्रेस राज राम का नाम नहीं ले रही है- प्रमोद कृष्णम, ‘प्रभु श्रीराम का निमंत्रण कोई ईसाई भी नहीं ठुकरा सकता’, प्रभु श्रीराम का नाम न लेने वाले राम विरोधी हैं- प्रमोद कृष्णम, ‘मोदी नहीं होते तो मंदिर का निर्माण नहीं हो सकता था’

➡ग्रेटर नोएडा – पुलिस ने गांजा तस्करों को किया किया गिरफ्तार, 3 तस्कर महिलाओं सहित 6 लोगों को किया अरेस्ट, कब्जे से 22 किलो अवैध गांजा, 1 कार भी बरामद, नोएडा एनसीआर क्षेत्र में करता था गांजा सप्लाई , बिसरख थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के एमनाबाद से पकड़ा.

➡अयोध्या- रामनगरी में 22 जनवरी को कई सांस्कृतिक कार्यक्रम,सुबह 10.30 से 2 बजे तक श्रीराम कथा का आयोजन ,महंत देवकीनंदन ठाकुर श्रीराम कथा का पाठ करेंगे , सुबह 10 से 4 बजे तक संस्कृतिक शोभा यात्रा निकलेगी.

➡अयोध्या- अयोध्या की सड़कों पर जगह-जगह पर सांस्कृतिक कार्यक्रम , प्रभु श्रीराम के भजन पर दे रहे अपनी प्रस्तुति ,अयोध्या में हर जगह श्रद्धालु भजन गाते नज़र आ रहे , आयोध्या की सड़कें हज़ारों श्रद्धालुओं से खचाखच भरी.

➡दिल्ली- दिल्ली में आधे दिन की छुट्टी की घोषणा ,आप विधायक, मंत्री मंदिरों में करेंगे सुंदरकांड , अपने इलाके के मंदिरों में सुंदरकांड,भंडारा करेंगे.

➡देहरादून- पिपलेश्वर मंदिर से शोभायात्रा का किया गया आयोजन, शोभायात्रा में सीएम पुष्कर सिंह धामी ने किया प्रतिभाग , संबोधन के दौरान सीएम ने गाया “राम नाम” का भजन, भजन गाते समय सीएम पुष्कर सिंह धामी हुए भावुक, MLA विनोद चमोली, मेयर सुनील उनियाल गामा रहे मौजूद.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *