➡लखनऊ- 50 हजार का इनामी हिस्ट्रीशीटर अशोक गिरफ्तार, STF ने अमरोहा से बदमाश को किया गिरफ्तार, हापुड़ जिले का हिस्ट्रीशीटर हत्या केस में वांछित था, गिरफ्तारी के बाद STF कर रही बदमाश से पूछताछ.

➡नोएडा – नोएडा में मेंहदी हसन हत्याकांड में बड़ी कार्रवाई, पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी ने मामले में की कार्रवाई, सेक्टर-49 थाना प्रभारी को सस्पेंड किया गया, थाना प्रभारी समेत 5 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड, बरौला चौकी इंचार्ज भी लापरवाही के चलते सस्पेंड , 2 लोगों ने मेंहदी हसन पर चाकुओं से किया था हमला, हमला कर पैर में रस्सी बांधकर गांव में घुमाया था, दर्दनाक हत्याकांड का वीडियो भी आया था सामने, थाना प्रभारी रामप्रकाश गौतम को सस्पेंड किया गया, चौकी इंचार्ज नितिन जावला समेत 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड.

➡अयोध्या- राम जन्मभूमि परिसर में सीएम योगी की बैठक, अफसरों के साथ बैठक कर रहे हैं सीएम योगी, प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद बैठक में मौजूद, स्पेशल डीजी प्रशांत कुमार भी बैठक में मौजूद, अयोध्या प्रशासन के आला अधिकारी बैठक में मौजूद, व्यवस्थाओं को लेकर निर्देश दे रहे हैं सीएम योगी, CM ने मंदिर परिसर का हेलीकॉप्टर से जायजा लिया, सीएम योगी ने राम मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था देखी.

➡गोरखपुर- शाहपुर पुलिस,STF यूनिट गोरखपुर को सफलता, बैंक का करोड़ों रूपये गबन करने वाला गिरफ्तार, 4 करोड़ 45 लाख रुपये गबन करने वाला अरेस्ट, वांछित अभियुक्त रुद्रांश पांडेय को किया गिरफ्तार, कूटरचित दस्तावेजों के जरिये करोड़ों का गबन किया, 1 फॉर्च्यूनर गाड़ी, लैपटॉप, 25 चेक बुक हुई बरामद, 8 मोबाइल, 10 पैन कार्ड और अन्य सामान बरामद, शाहपुर क्षेत्र से हुई अभियुक्त की हुई गिरफ्तारी.

➡जालौन- जालौन पहुंची मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति, मंत्री भानुप्रताप वर्मा की पत्नी के निधन पर परिजनों से मिली, साध्वी निरंजन ज्योति ने परिवार को सांत्वना , केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति का बयान, अब त्रेतायुग की हो चुकी है शुरुआत- साध्वी निरंजन, मंदिर में जाने को किसी को मनाही नहीं है- मंत्री, मंदिर आस्था का केंद्र होता है राजनीति का नहीं- मंत्री, हमारी भी यात्रा रोकी गई लेकिन हम लोगों ने हिंसा नहीं की, यात्रा रोके जाने पर तोड़फोड़, हिंसा उचित नहीं- मंत्री.

➡आगरा – आगरा में लापता बच्ची को पुलिस ने किया बरामद , बच्ची के लापता होने की पुलिस को मिली थी सूचना , ग्वालियर से सकुशल बच्ची को पुलिस ने किया बरामद, पुलिस टीम को DCP सिटी ने 10 हजार का दिया इनाम, आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र का मामला.

➡पीलीभीत- पति द्वारा पत्नी को जिंदा जलाने का मामला, इलाज के दौरान 1 महीने के बाद महिला की मौत, परिजनों ने 1 माह पूर्व जिंदा जलाने की दी थी तहरीर, पुलिस ने तहरीर के बाद भी दर्ज नहीं किया मुकदमा , दहेज की मांग पूरी न होने पर जिंदा जलाने का आरोप , थाना बरखेड़ा इलाके के गंगा पूरी गांव का मामला.

➡संभल – मिट्टी खुदाई के दौरान निकले सोने, चांदी सिक्के, मोहम्मद शाह जफर के शासन काल के सिक्के, मजदूरों और ग्रामीणों में मची सिक्कों की लूट, ठेकेदार 100 से अधिक सिक्के लूटकर भागा, ग्राम प्रधान ने ठेकेदार के खिलाफ दी तहरीर, पुलिस लूटे गए सिक्कों की बरामदगी में जुटी, जुनावई थाना क्षेत्र के हरगोविंद पुर का मामला.

➡गाजीपुर- सपा महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य का विवादित बयान, स्वामी प्रसाद ने प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को पाखंड बताया, परिवार के लोगों की भी प्राण प्रतिष्ठा करनी चाहिए- स्वामी, ऐसे तो परिवार के लोग हमेशा जिंदा रहेंगे- स्वामी प्रसाद, प्राण प्रतिष्ठा से मुर्दा क्यों नहीं चल सकता- स्वामी प्रसाद, हम इंसान की क्या हैसियत कि प्राण प्रतिष्ठा करें- स्वामी.

➡एटा – एटा में ग्राम प्रधान पति की दिखी गुंडई, स्कूल की प्रधानाध्यापिका के साथ की मारपीट, प्राथमिक शिक्षक संघ ने थाने में दी तहरीर, ग्राम प्रधान के पति के खिलाफ दी तहरीर, अज्ञात व्यक्ति की द्वारा की गई थी शिकायत, शौचालय में हो रहे घटिया निर्माण की शिकायत, शिकायत से आगबबूला प्रधान पति ने मारपीट की, शीतलपुर के प्राथमिक विद्यालय सिंगपुर की घटना.

➡अलीगढ़ – प्लाई से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, ट्रक के नीचे दबकर दो बच्चियों की मौत, आक्रोशित लोगों ने सड़क पर लगाया जाम, पुलिस और रेस्क्यू टीम ने शव निकाले बाहर, क्रेन की मदद से पलटे ट्रक को उठाया गया, जवां थाना इलाके के गांव तेजपुर की घटना.

➡रायबरेली- शराबियों ने दुकानदार को दी मारने की धमकी, सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में हुआ वायरल, शराबियों ने कपड़े के शोरूम में उतपात मचाया, पीड़ित ने तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई , गदागंज थाना क्षेत्र के दीन शाह गौरा का मामला.

➡बदायूं- बदायूं में व्यक्ति की हत्या से मचा हड़कंप, दो पक्षों के विवाद में व्यक्ति की हुई हत्या, एक व्यक्ति की लाठी मारकर हत्या की गई, घूरे के गड्ढे में मिट्टी डालने को लेकर विवाद , विवाद में 1 महिला और 1 पुरुष भी घायल, मौके पर पहुंची दो थानों की पुलिस फोर्स , वजीरगंज थाना क्षेत्र के धीमरपूरा का मामला.

➡अम्बेडकरनगर- अम्बेडकरनगर में भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत, दर्शन कर वापस जा रहे श्रद्धालु हुए हादसे का शिकार, श्रद्धालुओं से भरी स्कॉर्पियो गाड़ी बाइक से टकराई, बाइक सवार 1 महिला,कार सवार 1 व्यक्ति की मौत, बसखारी थानाक्षेत्र के गन्नीपुर हाइवे के पास हादसा.

➡फतेहपुर – कार सवार संदिग्धों को पुलिस ने दौड़ाया, एक गांव में घुसे कार सवार को दौड़ाया, ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची थी पुलिस, वाहन छोड़कर सरसों के खेत में घुसे शातिर, बिना नंबर की स्कार्पियो सहित 2 गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूरे मामले की जांच पड़ताल, थरियांव थाना क्षेत्र के मुरांव के पास का मामला.

➡देहरादून- 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे विपक्षी दल, कांग्रेस मुख्यालय में इंडिया गठबंधन के नेताओं की बैठक, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा की अध्यक्षता में बैठक हुई , 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर हुआ मंथन, बैठक में सपा, CPI समेत कई दलों के नेता हुए शामिल.

➡हरिद्वार – बुधवार को हरिद्वार के स्कूल रहेंगे बंद, शीतलहर को देखते हुए जिलाधिकारी ने दिए आदेश, कक्षा 1 से लेकर कक्षा 12वीं तक रहेगा अवकाश, मौसम विभाग ने कल के लिए येलो अलर्ट जारी किया, हरिद्वार के समस्त स्कूलों में कल रहेगा अवकाश .

➡दिल्ली- PM मोदी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लिखा पत्र, पीएम ने प्राण प्रतिष्ठा को लेकर अनुभव साझा किए, अयोध्या कभी मुझसे दूर नहीं हो सकती- पीएम मोदी, PM ने राष्ट्रपति को पत्र लिखकर अनुभव साझा किए, हम सभी प्रभु राम के जीवन से प्रेरणा लेते हैं- पीएम, पीएम नरेंद्र मोदी ने खुद को एक तीर्थ यात्री बताया, पीएम मोदी ने कहा, मन में अयोध्या लेकर लौटा हूं.

➡दिल्ली- 4 फरवरी को अयोध्या जाएंगे अमित शाह, गृहमंत्री अमित शाह 4 फरवरी को अयोध्या जाएंगे, परिवार के साथ रामलला के दर्शन करेंगे अमित शाह, अमित शाह का कल का अयोध्या दौरा रद्द हुआ, अब 4 फरवरी को परिवार के साथ अयोध्या जाएंगे शाह.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *