संवाददाता:- मोहम्मद फैज़ान,

बिजनौर । प्राप्त समाचार के अनुसार अपर पुलिस अधीक्षक (देहात) राम अर्ज ने बताया कि थाना नगीना देहात पुलिस टांडा माईदास गांव के पास पुर्वी गंगनहर पर बने डैम पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान उन्होंने एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर 2 व्यक्तियों को रुकने का इशारा किया, लेकिन दोनो भागने लगे। साथ ही बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग भी कर दी।
पुलिस की जवाबी करवाई में बदमाश शहजाद उर्फ मैगी, निवासी मोहल्ला जाफतागंज पठानपुरा कस्बा व थाना नजीबाबाद, बिजनौर और शहजाद, निवासी मोहल्ला मंहेदी बाग, कस्बा व थाना नजीबाबाद, बिजनौर गोली लगने से घायल हो गये।


एएसपी ने कहा कि , बदमाशों के कब्जे से 2 तमंचा 315 बोर व 3 खोखा कारतूस व 4 जिन्दा कारतूस 315 बोर व पशुओं को काटने में इस्तेमाल उपकरण और घटना मे इस्तेमाल एक बिना नम्बर मोटरसाइकिल को बरामद किया है।
एएसपी ने कहा कि पकड़े गए आरोपी शहजाद उर्फ मैगी 25 हजार रुपए का ईनामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश है, जो बिजनौर के नगीना देहात थाना से लूट और हत्या के प्रयास में वांछित चल रहा था। आरोपी पर उत्तर प्रदेश से उत्तराखंड के विभिन्न थानों में लूट , चोरी, गौकशी, हत्या के प्रयास और गैंगस्टर एक्ट के 15 मामले दर्ज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed