रिपोर्ट: पप्पू मेजर सिंह चौहान स्टेट ब्यूरो चीफ उत्तराखंड

उत्तराखंड मे लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद एक बार फिर आम आदमी पार्टी अपने संघटन विस्तार पर ध्यान केंद्रित कर रही है। आज आप के कार्यकारी अध्यक्ष एस एस कलेर के नेतृत्व में जिला उधम सिंह नगर की किच्छा विधानसभा में संगठन विस्तार को लेकर चर्चा हुई। इस चर्चा का मुख्य उद्देश्य था पार्टी के संगठन को बढ़ावा देना और अधिक लोगों तक पार्टी के कार्यक्रमों और उद्देश्यों को पहुंचाना। इसमें स्थानीय समुदाय के लोगों के बीच संवाद को मजबूत करना और स्थानीय मुद्दों पर ध्यान देना भी शामिल था। इस चर्चा में सामाजिक लोगों ने भी भाग लिया और अपने विचार और सुझावों को साझा किया।

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम (आप पार्टी)जन-जन के सहयोग से उत्तराखंड में अपनी पार्टी के संगठन को मजबूत करते हुए सकारात्मक दिशा में ले जा रहे हैं। आगामी समय में भी हम ऐसे संगठन और आयोजन को आयोजित करेंगे, जो स्थानीय समुदाय के विकास और पार्टी के मूल लक्ष्यों के प्रोत्साहन में सहायक सिद्ध हों।

उन्होंने आगे कहा कि हम सभी की समस्याओं को सुनने और उन्हें हल करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। किच्छा विधानसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की यह संवेदनशीलता और उत्साह हमें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती है।

उन्होंने कहा कि हम पार्टी के विचारों और नीतियों को लोगों तक पहुंचाने और जनता के मस्ले पर ध्यान केंद्रित करने के लिए निरंतर संघर्ष करते रहेंगे। हम उत्तराखंड के हर क्षेत्र में आम आदमी के मुद्दों को उठाने के लिए प्रतिबद्ध हैं और इस मुहीम में जनसहयोग का महत्वपूर्ण स्थान है।

इसके साथ ही साथ उन्होंने प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर कहा कि हम आने वाले निकाय चुनाव मजबूती से पूरे प्रदेश में लड़ेंगे और प्रदेश की राजनीति में एक बार फिर अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराएंगे।

न्यूज एवं विज्ञापन के लिए संपर्क करें ,9837318724

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed